आखिरकार दीपिका ने हटवा ही दिया रणबीर कपूर के नाम का टैटू !

8 months ago

बॉलीवुड की लवली दीपिका पादुकोण का दिल रणवीर सिंह के लिए धड़कता है इस बात में कोई शक नहीं है । लेकिन किसी वक्त में दीपिका रणबीर कपूर भी जान छिड़कती थी । रणबीर से दीपिका इस कदर मोहब्बत करती थी कि उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर छपवा लिया था । लेकिन हाल ही में कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसे देख और सुन आप भी चौंक जाएंगे ।

 दरअसल कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दीपिका की गर्दन पर RK नाम का वो टैटू नजर नहीं आया जो उन्होंने रणबीर के लिए बनवाया था । जी हां, जो दीपिका रणबीर कपूर के टैटू को हटवाने के लिए तैयार नहीं थी उनका टैटू कांस में उनकी अपीयरेंस के दौरान नजर नहीं आया है । ऐसे में सवाल ये है कि क्या दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का टैटू हटवा दिया है । 

या फिर कुछ और ही माजरा है । हालांकि सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है । जिसमें दीपिका का टैटू नजर नहीं आ रहा है । कुछ दिन पहले ही दीपिका के गर्दन पर पट्टी नजर आई थी । जिसे देखने के बाद कहा गया कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू हटवा दिया है । लेकिन बाद में दीपिका की गर्दन पर वही टैटू नजर आया । 

 पर अब लग रहा है कि डीपी ने सावरिया के नाम का टैटू हटवा ही दिया है । फिलहाल तो रणवीर सिंह की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं होगा । क्योंकि खबरें आई थी कि इसी टैटू के चक्कर में दीपिका और रणवीर के कई बार तूतू मैमैं हो चुकी है । खबरें आ रही हैं कि दीपिका इसी साल रणवीर सिंह से शादी कर लेंगी ।