माथे पर सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, इस खांस अंदाज में ससुराल पहुंची दीपिका, देखे तस्वीरें

2 months ago

बॉलीवुड का हॉट दीप‍िका पादुकोण-रणवीर स‍िंह इटली में शादी कर रविवार को मुंबई पहुंचा है। हर कोई दीपवीर के इंतजार में मुंबई एयरपोर्ट पर खड़ा था। जैसे ही ये कपल बाहर आया फैंस ने जोरदार स्वागरत किया। 

इस मौके पर दीपिका-रणवीर बेहद खास अंदाज में नदर आए। एयरपोर्ट के अंदर दीप‍िका स‍िम्पल लुक में नजर आई थीं लेकिन जैसे ही बाहर आई वैसे ही एक नई नवेली दुल्हन बनकर बाहर आई।

दीपिका ने सिल्क कुर्ता और रेड कलर की सिल्क की चुनरी ओढ़े। इतना ही नहीं दीप‍िका ने माथे पर स‍िंदूर और गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़े के साथ नजर आई। वहीं रणवीर भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे रणवीर स‍िंह सफेद कुर्ता-पजामा और नेहरु कोर्ट में नजर आए।

 दीपिका-रणवीर का ये अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। दीप‍िका की फेयरीटेल शादी के बाद अब 21 नवंबर को बेंगलूरू और 28 नवंबर को मुंबई में रि‍सेप्शन होने वाला है।

खबरों के मुताबिक दीपिका की सिंधी शादी के दौरान एक आनंद कारज की रस्म हुई थी। इस रस्म के वक्त दीप‍िका काफी इमोशनल हो गई थीं। इस मौके पर रणवीर सिंह दीपिका को संभाला था। खबर है कि आनंद कारज के समय हर्षदीप कौर जब गुरबाणी  'एक ओंकार...' की लाइव परफॉर्मेंस दे रही थीं, उस वक्त दीप‍िका बहुत इमोशनल हो गईं। वो खुद को संभाल रही थीं लेकिन जब आख‍िरी फेरा लेने के बाद दीप‍िका की नजर उनके प‍िता प्रकाश पादुकोण से मिली तो खुद को रोक नहीं सकीं।

 जिसके बाद दीप‍िका अपने पापा प्रकाश पादुकोण के गले लगकर रो पड़ी। जिसके बाद रणवीर ने अपने ससुर प्रकाश पादुकोण को गले लगाया। उन्हें संभालने के बाद रणवीर ने ये वादा किया कि वो उनकी बेटी का हमेशा ख्याल रखेंगे। रणवीर ने ज‍िस तरह दीप‍िका और उनके पापा को संभाला।