आदिवासी लुक दिया गया है 'पद्मावती' दीपिका को ! वायरल हुईं नई तस्वीरें

1 years ago

 

दीपिका पादुकोण  के पदमावती लुक  की कुछ और तस्वीरे सामने आई हैं । इन तस्वीरों में भी उनका रॉयल  लुक खूब पसंद किया जा रहा है। महारानी पद्मावती के लुक में दीपिका बहुत खुबसूरत लग रही थी। इस फोटो में भी दीपिका शाही गहनों से लदी दिख रही हैं। ये लुक भी पहले रिलीज हुए लुक जैसा ही है लेकिन इसमें गहनों की स्टाइल काफी अलग दिख रही है।

दीपिका पादुकोेण के आंखों का मेकअप सबका ध्यान खींच रहा है। पद्मावती के कपड़ों में चित्तौड़ के 14वीं शताब्दी के आर्ट वर्क के साथ तुर्की के डिजाइनों का भी समावेश दिखाया गया है. 

  

दीपिका पादुकोण की दूसरी तस्वीर दीपिका के पद्मावती लुक के टेस्ट के दौरान की मालूम पड़ती है। पद्मावती' के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम दिल्ली की डिजाइनर जोड़ी रिम्पल और हरप्रीत नरूला को सौपा गया है। भंसाली ने उनसे साफ़ कहा  था कि कहानी भले ही ऐतिहासिक हो लेकिन इस बार वो कुछ नया सोच कर लाएं, भंसाली ने जो कपड़ों के बारे में ब्रीफ दी है उसमें इस बार सिर्फ भारी-भरकम नहीं बल्कि ड्रेस को बैलेंस करने को कहा गया है ताकि वो आज की जनरेशन से जुड़ाव रखे और बहुत रोबदार ना लगें। शाहिद और रणवीर के कॉस्ट्यूम इन्‍हीं ने डिजाइन किए हैं। 

डिजाइनर रिम्पल और हरप्रीत नरूला का कहना है कि दीपिका और ऐश्‍वर्या के लुक में काफी अंतर है. हम लोगों ने मेवाड़ के रंग, दुपट्टा, नेकलाइन का इस्‍तेमाल किया है । पद्मि‍नी का कैरेटर और लुक ट्राइबल संस्‍कृति से प्रभावित दि‍खेगा । पोस्‍टर में जो दीपिका की मिली हुई आइब्रो नजर आ रही है वो भी ट्राइबल लुक से मेल खाती है ।

 

पद्मावती पर फिल्म बनाना संजय लीला भंसाली का एक सपना था। भंसाली ने करीब दस साल पहले रोम और पेरिस में अल्लाउद्दीन ख़िलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती को लेकर नाटक किया था और तब से ही उनकी इस कहानी पर फिल्म बनाने की तमन्ना रही है। 

 

Related Posts