single-post

थोड़ी देर में ही शुरू होगा रणवीर-दीपिका का बैंगलुरू रिसेप्शन, लाल फूलों से सजा पूरा होटल

Nov. 21, 2018, 6:37 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई कपल्स बने हैं। कई स्टार्स को पसंद किया गया है। लेकिन जिस तरह से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी शादी के मुकाम तक पहुंची है वो काफी इंट्रस्टिंग रही है। दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। 14 और 15 नवंबर को उन्होंने इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में शादी की. दीपवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से दो बार शादी की। 

इटली में शादी करने के बाद दीपिका-रणवीर रविवार को मुंबई लौटे थे। वहीं मंगलवार को दोनों बेंगलुरु पहुंचे। यहां आज दोनों की शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा। यह रिसेप्शन बेंगलुरु के सबसे बड़े होटल लीला पैलेस में ऑर्गेनाइज किया जा रहा है। आज का रिसेप्शन खासतौर से फैमिली एंड रिलेटिव्स के लिए होगा।

 बस कुछ देर बाद ही रिसेप्शन शुरू हो जाएगा। दीपिका रणवीर वेन्यू में पहुंच चुके है। दोनों ने रिसेप्शन में एक एक चीज को बारीकी से चेक किया है। दोनों चाहते हैं कि मेहमानों को कोई भी कमी ना हो। यह वहीं होटल है जहां आज दोनों की शादी के बाद पहला जश्न शुरु होगा। 

दोनों के आज के रिसेप्शन में पूरा साउथ इंडियन खाना सर्व किया जाएगा। इसके लिए दीपिका की मां उज्जला पादुकोण वेन्यु पर जाकर टेस्टिंग भी कर चुकी हैं। आज के फंक्शन में दीपिका की फैंमिली इनके रिश्तेदार और कुछ करीबी लोग होंगे। वहीं खबर है कि कुछ साउथ के स्टार्स भी इस रिसेप्शन में शिरकत करेंगे. बताया गया है कि दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण के भी कुछ दोस्त इस शादी में शिरकत करेंगे। 

दीपिका और रणवीर दोनों इस फंक्शन में सब्यसाची आउटफिट्स पहनेंगे। होटल को लाल रंग के फूलों से सजाया गया है। बता दें कि 28 नवंबर को दीपवीर बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन देंगे। वहीं 3 दिसंबर को भी एक रिसेप्शन मुंबई में होगा।