single-post

एक्स बॉयफ्रेंड के रिसेप्शन पार्टी में इस अंदाज में नजर आई अनुष्का शर्मा, देखें तस्वीरें

Dec. 2, 2018, 3:27 p.m.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शनिवार को बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में तीसरा रिसेप्शन रखा। इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बिजनेस मैन नजर आए। लेकिन फैंस तब हैरान रह गए जब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पार्टी में एंट्री की। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा का नाम रणवीर सिंह से जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो दोनों ने 'बैंड बाजा बारात' फिल्म में एक साथ काम करने के बाद कई दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया था। इसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

यही वजह है कि जब अनुष्का ने विराट कोहली संग शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी तो उसमें रणवीर कहीं नजर नहीं आए थे। हालाकि रणवीर सिंह और दीपिका ने बाद में अनुष्का और विराट को फूलों का बुकै बिजवाया था।

बता दें कि इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सैफ अली खान, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, रेखा और करण जौहर समेत फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। सभी सितारों ने दीपिका-ऱणवीर के साथ जमकर डांस किया। शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन ने अपने अपने फिल्मों के खानो पर डांस किया। पार्टी में रणवीर और दीपिका मीडिया के साथ मस्ती मूड में नजर आए। उन्होंने फोटोग्राफर्स से मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फोटोग्राफर्स की भीड़ के पास गए और सभी से हाथ मिलाया दीपिका भी फोटोग्राफर्स से मिलीं।

रणवीर सिंह ने जहां सूट पैंट पहना हुआ था वहीं दीपिका पादुकोण फ्रंट स्लिट कट गाउन पहने नजर आई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में था जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ी शरीक हुए थे। दूसरा रिसेप्शन मुंबई में मीडियाकर्मीयों के लिए रखा गया था।