इस आलीशान रिसॉर्ट में रह रहे हैं रणवीर-दीपिका, 1 कमरे का किराया जान उड़ जाएंगे होश, देखिए तस्वीरें

2 months ago

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में अब सिर्फ 1 दिन बाकी हैं। यह जोड़ी 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। 15 नवंबर को भी दोनों की शादी की रस्में चलेंगी। पहले दिन कोंकणी रस्मों के साथ शादी होगी और अगले दिन रणवीर सिंह की तरफ से सिंधी रस्मों के साथ शादी होगी। दोनों के परिवार और बॉलीवुड के साथ ही फैन्स भी इस खास दिन का इंतजार कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर की शादी की तैयारियां जमकर चल रही हैं। इटली के लेक कोमो को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। विला देल बालबीएनलो नाम के रिसॉर्ट में दीपिका रणवीर शादी कर रहे हैं। कल होने वाली इस शादी के लिए इसे दुलहन की तरह इस जगह को सजा दिया गया है। चारों तरफ फूल लगाए गए हैं। 

इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हो रहे हैं। अब हम आपको इस रिसॉर्ट की जानकारी देने जा रहे हैं। जहां रणवीर दीपिका रह रहे हैं। साथ ही इनके परिवार वाले भी रह रहे हैं। तो बता दें कि ये रिसॉर्ट विला देल बालबीएनलो के पश्चिमी ओर है। आपको पहले ही ये बता दें कि जहां रणवीर-दीपिका की शादी हो रही है उससे दूसरी ओर ये रिसॉर्ट है जहां ये रह रहे है। इस रिसॉर्ट  में 75 कमरे हैं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक तो वही इसमें 4 रेस्टोरेंट्स हैं। इसमें चार कॉन्फ्रैंस रूम, इनडोर स्वमिंग पूल, आउटडोर स्विमिंग पूल, स्पा समेत कई सुविधाओं से ये लेस है। इस रिसॉर्ट में एक कमरे का किराया करीब 400 यूरो है। जिसकी भारतीय रुपयों में कीमत करीब 33 हजार है। मतलब कि 75 कमरे हैं जिसका अगर किराया मिला दिया जाए तो एक हफ्ते में 1,73,25,000 रुपए हो जाता है। अब ऐसे में ये वाकई बेहद आलीशान है। ये रिसॉर्ट रणवीर-दीपिका के वेडिंग वेन्यू से 40-45 मिनट की दूरी पर है। ये पूरी तरह से लेक के बीच ही स्थित है। यहां आप सिर्फ बोट यानि नाव के जरिए ही आ सकते है। फिलहाल दोनों की कल शादी हो रही है। जिस पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी हुई हैं।

Pc-Twitter