चुनावों के चलते पड़ा सिंघम अजय की फिल्म पर फर्क, अब तक का कलेक्शन इतने करोड़

3 weeks ago

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म दे दे प्यार दे के जरिए खूब सुर्खियों में है। अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों की इस फिल्म में काफी दिलचस्पी बनी हुई थी। इस फिल्म में अजय के साथ रकुलप्रीत सिंह और तब्बू हैं। तीनों के बीच फिल्म में गजब की कैमिस्ट्री देखने को मिली है।

 

फिल्म में तब्बू जहां अजय की वाइफ हैं तो वहीं रकुल उनकी गर्लफ्रेंड बनी है। रिलीज के बाद से इस फिल्म के कंटेंट को लोगों ने काफी पसंद किया और सोशल मीडिया पर फिल्म की पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी होने लगी। हालांकि लोकसभा चुनावों के चलते फिल्म का दो दिन का कलेक्शन प्रभावित हुआ है।

 बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2019 के लोक सभा चुनावों के चलते सभी फिल्मों का बिजनेस गुरुवार को प्रभावित हुआ। इसके अलावा रविवार को वोटिंग डे होने के चलते भी अजय और तब्बू की फिल्म के कलेक्शन पर फर्क देखने को मिला। हालांकि पीएम मोदी की बायोपिक समेत तीन नई रिलीज़ फिल्मों के बावजूद 'दे दे प्यार दे' अपनी कमाई की रफ्तार को बरकरार रखने में कामयाब रही है। 

 गौरतलब है कि दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर औसत से बेहतर कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 10.41 करोड़ की ठीक-ठाक कमाई की थी।  ये फिल्म देश के आंतरिक हिंदी भाषी क्षेत्रों में अपनी पैठ नहीं बना पाई है और 10-12 शहरों में ही बेहतरीन कमाई कर रही है।

 इस फिल्म ने नौ दिनों में 61 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि ये फिल्म अपने पहले वीकेंड में लगभग 38 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का बजट 75 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म को इस बजट को कवर करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। इंडिया में ये फिल्म 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।