हीरा व्यापारी के मर्डर केस में आया 'गोपी बहू' का नाम, पुलिस कर रही है देवोलीना से पूछताछ !

1 months ago

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' फेम गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्य का नाम एक मर्डर केस से जुड़ा है। मुंबई पुलिस  डायमंड मर्चेंट राजेश्वर किशोरीलाल के मर्डर केस में उनसे पूछताछ कर रही है। देवोलीना का नंबर डायमंड मर्चेंट के कॉल डिटेल्स में आया है। हीरा व्यापारी की मौत के सिलसिले में पुलिस टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को पूछताछ कर रही है। पुलिस उनसे ये जानना चाह रही है कि वो डायमंड मर्चेंट को कैसे जानती थीं। उन्होंने उससे क्या बातें की थीं ? घाटकोपर के पंत नगर पुलिस स्टेशन उनसे पूछताछ की जा रही है। मर्डर केस में एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस का नाम कॉल डिटेल्स में आने से केस के बारे में काफी खबरें छप गई हैं। 

हीरा व्यापारी लंबे समय से गायब थे। उनकी बॉडी  नवी मुंबई के पनवेल के फॉरेस्ट एरिया में मिली थी। राजेश्वर किशोरीलाल 27 नवंबर को घर से निकले थे लेकिन लौटकर वापस नहीं आए। वो घाटकोपर पश्चिम के कामा लेन स्थित महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रहते थे. 28 नवंबर फैमिली मेंबर्स ने उनके लापता होने की शिकायत पंत नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की और पनवेल में पुलिस को उनकी बॉडी बहुत खराब हालत में मिली। पुलिस के मुताबिक इस मामले में अभी तक 20 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है और अभी तक किसी नतीजे पर पहुंच सके हैं। व्यापारी का मृत शरीर मिलने के बाद पुलिस हत्या के साथ अपहरण के एंगल से भी जांच कर रही है।

 देवोलिना भट्टाचार्जी को 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से घर घर में पहचान मिली। फिलहाल वो किसी और शो में काम नहीं कर रही हैं। देवोलीना को पिछले साल रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इस ऑफर के लिए मना कर दिया था। साथ निभाना साथिया के अलावा देवोलीना संवारे सबके सपने प्रीतो और लाल इश्क़ में दिख चुकी हैं।