एक्टिंग छोड़ आजकल ये काम कर रही हैं आपकी 'गोपी बहू'

1 years ago

टीवी की बहुएं इन दिनों अपनी अपने नए टैलेंट को बिखेरने में लगी हुई हैं। जी हां, इन दिनों टीवी की बहुएं अपने सिंगिंग टैलेंट को हर तरफ बिखेर रही है। अभी हाल ही में अक्षरा यानि हिना खान  ने एक सॉन्ग रिकॉर्ड किया है। अब इसी लिस्ट में जुड़ गया है गोपी बहू यानि देबोलिना भट्टाचार्य का नाम । स्टार प्लस चैनल का सबसे पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्य अपने सिंगिंग का जादू चलाने में लगी हुई हैं।

बता दें कि  देवोलिना भट्टाचार्य ने भजन गाकर अपने सिंगिंग करियर का शुरुआत कर दी हैं।  देवोलिना का यह गाना भगवान कृष्ण के जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले लांच किया गयाय़ ‘हे गोपाल कृष्ण करूं तेरी आरती’ सार्थक फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने बनाया है। गाने को सुनने के बाद बिल्र्कुल नहीं लग रहा कि ये गाना उन्होंने गाया है।

हाल ही में देवोलिना ने अपने इस गाने के बारे में कहा कि, “मेरा गाना ‘हे गोपाल कृष्ण करूं तेरी आरती’ एक कृष्ण आरती है। मैंने भगवान कृष्ण के जन्मदिन के आसपास गीत गाने की योजना बनाई। मैं अपने सिंगिंग करियर को शुरू करने के लिए ऐसे पावन दिन का चयन करने को लेकर खुश हूं” । बता दें कि देवोलिना को सीरियल साथ निभाना साथिया से घर घर में पहचान मिली है। बरहाल देखते हैं कि उनका ये गाना लोगों को कितना पसंद आता है। 

Related Posts