11 साल बाद फिल्मी पर्दे पर साथ आए धरम और रेखा, रफ्ता-रफ्ता गाने पर किया डांस

5 months ago

रुपहले पर्दे पर 11 साल बाद एक साथ नजर आ रहे हैं धर्मेन्द्र  और रेखा की जोड़ी.. देओल परिवार के होम बैनर तले बनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में धर्मेंद्र और रेखा एक गाने में साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों शाहरूख खान की फिल्म ओम शांति ओम के एक गाने में नजर आए थे अगर फिल्म की बात करें तो दोनों की आखिरी फिल्म  1989 में आई थी जिसका नाम था कसम सुहाग की। 

अब यमला पगला दीवाना के तीसरे पार्ट में रफ्ता रफ्ता गाने के रीमेक वर्जन में दोनों एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं.. वैसे रफ्ता रफ्ता का ओरिजिनल वर्जन साल 1973 में आई फिल्म कहानी किस्मत की में देखने को मिला था।

उस फिल्म में भी लीड रोल में धर्मेंद्र और रेखा ही नजर आए थे और उस वक्त भी ये गाना इन दोनों पर ही फिल्माया गया था। वैसे इस गाने में देओल परिवार के साथ-साथ सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा भी डांस करते नजर आ रहे हैं जिन्होंने इस गाने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म के ट्रेलर में इस गाने को दिखाया गया है। 

आजकल बॉलीवुड में पुराने गाने को रीमिक्स करके चलाने का ट्रेंड चल पड़ा है। यमला पगला दीवाना में भी धर्मेन्द्र और रेखा की जोड़ी कमाल कर रही है। रेखा फिल्म के एक गाने में ही नजर आएंगी। फिल्म 31 अगस्त को रिलीज हो रही है। रेखा और धर्मेन्द्र अपने पुराने गाने पर साथ नाच रहे हैं 1973 के सुपर हिट गाने को एक बार फिर लोगों की जुबा पर ला दिए।