single-post

धर्मेंद्र ने ऐसे मनाई बेटे और पत्नी की जीत की खुशी, कहा-अच्छे दिन आ गए

May 23, 2019, 7:26 p.m.

पूरे देश में आज महापर्व चल रहा है। दरअसल आज लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आ रहे हैं। पूरे देश में आज हर तरफ सबकी निगाहें इस पर टिकी हुई हैं। एक ओर जहां बड़े-बड़े राजनेता चुनाव के मैदान में शामिल हैं वहीं फिल्‍मी सितारे भी अपनी किस्मत आजमाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

इस रेस में फिल्‍म एक्‍टर धरमेंद्र के बेटे और पत्नी भी शामिल हैं। मथुरा से हेमा मालिनी और गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल रुझान में आगे चल रहे हैं। अभी तक आधिकारिक नतीजों की घोषणा नहीं हुई है। 

दोनों की जीत लगभग तय मानी जा रही है। सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी और सनी देओल को समर्थक बधाई भी दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने भी ट्विटर पर पत्नी और बेटे को बधाई दी है। 

धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी की पीएम मोदी संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हेमा बधाई हो। हमें भारत माता से प्यार है। इसे हमने बिकानेर और मथुरा में साबित किया है। हम हमेशा अपने भारत को ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे।" 

वहीं दूसरे ट्वीट में बेटे सनी देओल को जीत की मुबारकबाद देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई, अच्छे दिन आ गए।" 

दूसरी तरफ ईशा देओल ने भी मां हेमा मालिनी और भाई सनी देओल को जीत पर बधाई दी है। ईशा ने ट्वीट कर लिखा, "बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल। जीत पर फक्र है। क्या जीत है।" 

आपको बता दें कि अपनी जीत के रुझान पर मीड‍िया से बातचीत में सनी ने कहा कि "मुझे बहुत खुशी है और कि मोदी जी जीत रहे हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है। अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं।"