संसद में हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने पर बोले बोले धर्मेंद्र- वो अनाड़ी लग रही थीं, मैं झाड़ू में माहिर

1 months ago

Hema Malini

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से चुनावी समर में उतरी थीं। हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव जीत चुकी हैं। हेमा मालिनी दूसरी बार यूपी की मथुरा सीट से लड़ रही थीं। हाल ही में हेमा मालिनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 इस वीडियो में हेमा मालिनी झाड़ू लगाती दिख रही हैं।  उनके झाड़ू लगाने का तरीका ऐसा है कि कोई भी हंसे बिना नहीं रह पाएगा। बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल को इस वीडियो के लिए खूब ट्रोल किया गया। 

वहीं उनके हस्बैंड और दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने इस मामले में चुटकी ले ली। हेमा मालिनी ने अनुराग सिंह ठाकुर के साथ, वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री ने संसद के परिसर में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। 

कई सारे एमपी और राजनेता ने शहर और देश को साफ रखने के उद्देश्य से इस सफाई अभियान में शामिल हुए। सभी राजनेता झाड़ू लगाते दिख रहे हैं लेकिन ट्रोल सिर्फ हेमा मालिनी हुईं। जिस तरह उन्होंने झाड़ू पकड़ी थी और जिस तरह वो झाड़ू चला रही थीं उसे देखकर लग ही नहीं रहा था कि उन्होंने जिंदगी में कभी झाड़ू लगाई भी है। इसी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपनी भैंस और उसके बछड़े के साथ वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा- मेरी भैंस और उसका बेबी। इसी ट्वीट पर उनके एक फैन ने पूछ लिया- सर, मैडम ने जिंदगी में कभी झाड़ू उठाई है क्या? धर्मेंद्र ने जवाब देते हुए कहा- हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी। 

Hema Malini

मैंने मगर बचपन में हमेशा अपनी मां का हाथ बंटाया है। मैं झाड़ू में माहिर हूं और मुझे सफाई पसंद है। अपने फार्म हाउस पर दिन बिता रहे धर्मेंद्र अक्सर वहां के वीडिओज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।