धर्मेद्र-हेमा के प्यार के पलों की ये हैं खास तस्वीरें, देखिए

1 years ago

प्यार अगर जुनून बन जाए तो कुछ भी हो सकता है । ऐसा ही कुछ हुआ था कि धर्मेद्र के साथ, जब वो हेमा मालिनी के प्यार में अपना दिल हार बैठे थे । कहते हैं कि प्यार जब किसी से होता है तो ये देखकर नहीं होता वो कौन है ये तो बस हो जाता है ।

शादी शुदा होकर भी हेमा मालिनी से प्यार कर बैठे थे । दोनों ने प्यार की कहानी को आजतक संजोए रखा है । दोनों के प्यार की मिसाल आज भी दी जाती है । आज भी दोनों जब साथ आते हैं तो वही प्यार नजर आ जाता है ।

चाहे कोई पब्लिक इवेंट हो या फिर कोई फंक्शन हो, इनके प्यार के पल कैमरे में कैद हो ही जाते हैं । हेमा के लिए धर्मेंद्र इस कदर दीवाने थे कि उन्हें कुछ नहीं दिखा । जब धर्मेन्द्र और हेमा-मालिनी की शादी हुई, उस समय हेमा मालिनी हिंदी फिल्मों की नंबर वन हीरोइन थीं।

उनकी फिल्मों के लाखों-करोड़ों दीवाने थे। धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी ने शादी से पहले एक दर्जन से भी अधिक फिल्मों में साथ में काम किया। धर्मेन्द्र पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन वो ड्रीमगर्ल के लिए सारे बंधन तोड़कर आगे बढ़ गए।

ये वह दौर था जब धर्मेन्द्र की बेटी की भी शादी हो चुकी थी और बड़े बेटे सनी देओल फिल्मों में आने की तैयारी कर रहे थे । बॉलीवुड में जितेंद्र और संजीव कुमार जैसे कुंवारे और सक्सेसफुल एक्टर हेमा से शादी करने के लिए बेताब थे ।

हेमा उस वक्त लाखों लोगों के दिलों पर राज करती थीं । लेकिन पंजाबी पुत्तर धर्मेंद्र ने हार ना मानते हुए हेमा को अपना बना लिया और उनसे शादी कर ली । दोनों बॉलीवुड के गोल्डन कपल्स में आते हैं ।

शादी के बाद हेमा औऱ धर्मेंद्र के प्यार की कहानी यूं ही चलती आ रही है । आज उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी धर्म पाजी हेमा से प्यार का एकरार करना नहीं भूलते हैं . 

Related Posts