धोनी की क्यूट बेटी जीवा के दीवाने हुए अनुपम खैर, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अनुपम खैर अपनी आने वाली फिल्म 'रांची डायरीज' के प्रमोशन  के सिलसिले में फिलहाल रांची में हैं । जहां वो  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से उनके घर पर मिलने गए और वहां जाकर उन्होंने धोनी की 2 साल की बेटी जीवा से मुालाकात की ।

अनुपम जीवा के टैलेंट को देखकर दंग रह गए और उनका कहना है कि जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली बच्ची है । अनुपम ने हाल ही में टि्वटर के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं , जिनमें वो धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं ।

अनुपम ने ट्वीट किया, "डियर साक्षी और एमएस धोनी!  बैहतरीन मेहमान नवाजी के लिए आपका धन्यवाद । आपका नया घर बहुत अच्छा लगा । माता-पिता से मिलना हमेशा आशीर्वाद की तरह होता है ।

अपने दूसरे ट्वीट में अनुपम कहते है कि , "साक्षी और एमएस धोनी की बेटी जीवा बेहद बुद्धिमान और मनोरंजन करने वाली है । वो वास्तव में राष्ट्रगान सहित कई गाने जोर से गा सकती है । ईश्वर उस पर कृपा बनाए रखे ।"

बता दें कि अनुपम खैर की आने वाली इस फिल्म को सात्विक मोहंती ने डायरेक्ट किया है । अनुपम खेर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, हैरी बाला, हिमांश कोहली और प्रदीप सिंह भी है । फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी । 

Related Posts