मोहित रैना के साथ वेब सीरीज काफिर में नजर आएगी दीया मिर्जा

2 weeks ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से  दीया को एक अलग पहचान मिली थी। इस फिल्म से दीया दर्शकों के बीच काफी फेमस हुई थीं। इन दिनों दीया फिल्मी पर्दे से बहुत दूर हैं लेकिन इन दिनों दीया बेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। पिछले दिनों खबर थी वह 'काफिर' बेब सीरीज में नजर आएंगी।


'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के दूसरे हीरो मोहित रैना के साथ दीया इस सीरीज में नजर आने वाली हैं। दीया वेब सीरीज में एडवोकेट के किरदार में होंगी। दीया और मोहित के इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में शुरू हुई। इस वेब सीरीज का प्रसारण जी5 पर किया जाएगा। दीया को शो का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और इसलिए उन्होंने इसे हां कहा। इस शो का लेखन भवानी अय्यर कर रही हैं, जिन्होंने इससे पहले मेघना गुलजार के साथ मिल कर आलिया भट्ट की राज़ी फिल्म के लिए लेखन किया था।  



दीया आखिरी बार फिल्म 'संजू' में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं। इस फिल्म में दीया ने मान्यता दत्त का किरदार निभाया था। फिल्म में दीया के अलावा रणबीर कपूर, विक्की कौशल, सोनम कपूर और करिश्मा तन्ना अहम किरदार में दिखीं थी। 



आपको बता दें कि बॉलीवुड के बड़े कलाकारों ने इन दिनों डिजिटल मीडिया की तरफ रुख कर लिया है। सैफ अली खान के शो सेक्रेड गेम्स ने एक बेहतरीन पहचान बनाई और काफी सफलता हासिल की। पिछले दिनों बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम भी वेब सीरीज में शामिल हुआ था।  




बीती दिनों दीया मिर्जा फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में नजर आई थी। इस अवार्ड फंक्शन बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही। इस दौरान दीया मिर्जा भी अपने पति साहिल संघा के साथ बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आईं थी। दीया अक्सर मुंबई में अपने पति साहिल के साथ डिनर डेट और इवेंट्स में नजर आती हैं। दीया और साहिल पहली बार 2009 में मिले थे, करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी की थी।