बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही थी टीवी की 'वीरा' लेकिन..!

1 years ago

इन दिनों टीवी एक्टर्स धीरे धीरे बॉलीवुड का रुख कर रहे है। कई स्टार्स ऐसे हैं जो टीवी से सीधा बॉलीवुड में पहुंच रहे है। इसी लिस्ट में टीवी की एक औऱ जानी मानी एक्ट्रेस का नाम जुड़ने जा रहा था लेकिन उससे पहले ही इस एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू उसके हाथ से निकल गया है ।

जी हा, टीवी पर सीरियल वीर की अरदास..वीरा से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी का सपना टूट चुका है। सीरियल वीरा में वीरा के रोल में नजर आ चुकी दिगांगना घर घर में फेमस हैं । दिगांगना ने वीरा के बाद बिग बॉस में पार्टिसिपेट किया । हाल ही में दिंगांगना को एक अच्छी फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन इस फिल्म से दिगांगना का किसी दूसरी एक्ट्रेस ने पत्ता साफ कर दिया। दरअसल दिगांगना को हाल ही में फिल्म फिरकी से बॉलीवुड में डेब्यू का चांस मिला लेकिन फिल्म में किसी और हसीना की एंट्री हो गई ।

नील नितिन मुकेश, करण सिंह ग्रोवर, संदीप धार के बाद इस फिल्म में दिगांगना को काम करने का मौका मिला था । लेकिन मॉडल से एक्ट्रेस बनने जा रही पूर्वा राना ने दिगांगना को रिप्लेस कर दिया है । बता दें कि पूर्वा राना 2012 में फेमिना मिस इंडिया का टाइटल जीत चुकी है । अब फिल्म में दिगांगना की जगह पूर्वा नजर आएंगी ।

बता दें कि फिल्म में पूर्वा नील नितिन मुकेश से रोमांस करेंगी । वहीं करण सिंह ग्रोवर से रोमांस करते हुए संदीपा धार नजर आएंगी । फिल्म में जैकी श्रॉफ और केके मैनन भी है ।  इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। इसे अंकुश भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं फिल्म को नरेश बंसल और विपुल तिवारी प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल लंदन में शूट किया जाएगा । 

Related Posts