मलयालम एक्टर दिलीप पर एक्ट्रेस को अगवा करने और यौन उत्पीड़न का आरोप

1 years ago

तिरुवनंतपुरम(11 जुलाई): पुलिस ने मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार दिलीप को अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। केरल के पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने कहा, 'अभिनेता दिलीप को साजिश रचने में मुख्य भूमिका रचने आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दिलीप के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है।'

पिछले महीने भी इसी मामले में पुलिस दिलीप से करीब 12 घंटे तक पूछाताछ की थी, हालांकि उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। सोमवार की शाम करीब 7.20 बजे दिलीप को पूछताछ वाली जगह से अलुवा पुलिस क्लब ले जाया गया। दिलीप पर 17 फरवरी को अभिनेत्री के अपहरण में शामिल होने का आरोप है।

 17 फरवरी को केरल की इस बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री का सड़क मार्ग से त्रिशूर से कोच्चि जाते हुए बीच में अपहरण कर लिया गया था। अपहरण किए जाने के करीब दो घंटे बाद अभिनेत्री को निर्देशक-अभिनेता लाल के घर के बाहर फेंक दिया गया। लाल ने ही अभिनेत्री की करुण गाथा सुनने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी। आरोप है कि अभिनेत्री के साथ रास्ते में बदसलूकी भी की गई।

जांचकर्ता पुलिस टीम ने अपहरण में शामिल पल्सर सोनी और उसके सहयोगी को एक सप्ताह बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। दिलीप के सहयोगी और अभिनय से निर्देशन में कदम रखने वाले नादिर शाह से 13 घंटे तक चली पूछताछ के बाद साजिश की बात सामने आई थी।

Related Posts