दिलीप कुमार के बंगले पर बिल्डर की नजर, सोशल मीडिया पर सायरा बानो ने पीएम से मांगी मदद

1 months ago

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार ने हाल ही में अपना 96वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर कई सितारों ने उन्हें बधाई दी। बीती शाम  भूमाफियों  से परेशान मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने अब पीएम मोदी से सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी है।

 सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर लिखा  ''मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध करती हूं। सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो चुका है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। पद्म विभूषण से सम्मानित शख़्स को धन-बल के दम पर धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के पॉश इलाके पाली हिल इलाके में स्थित है। इसी साल सायरा बानू ने पुलिस से बात की थी और समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद जनवरी में मुंबई पुलिस आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। खबरों कि माने तो समीर भोजवानी ने कहीं से दिलीप कुमार के बंगले का कागजात तैयार करवाए है।

जिसके दम पर बिल्डर दिलीप कुमार के बंगले पर कब्जाने के कोशिश में है। बताते चले कि लंबे समय तक भारतीय सिनेमा जगत पर राज करने वाले दिलीप कुमार पिछले लंबे समय से बीमार है। दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं है। इसी बात को देखते हुए भूमाफिया उनकी संपति पर आंखें गराए बैठे हैं। बता दें दिलीप कुमार पिछले लंबे समय से बीमार है। दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं है। इसी बात को देखते हुए भूमाफिया उनकी संपति पर आंखें गराए बैठे हैं। अब देखना होगा की क्या पीएम मोदी दिलीप कुमार के लिए क्या कदम उठाते है।