अस्पताल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, निमोनिया का हुए थे शिकार

3 months ago

बॉलीवुज के मशहूर एक्टर दिलीप कुमार को निमोनिया होने कि खबर आई थी जिसके चलते उनको मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन आज दोपहर में द‍िलीप कुमार को अस्पताल से ड‍िस्चार्ज मिल गया है। अब डॉक्टर्स ने उन्हें कंप्लीट रेस्ट की सलाह दी है।

बता दें की पिछले महिने से अब तक दिलीप कुमार दो बार अस्पताला में भर्ती हो चूके है। पिछले दिनों खबर थी की उनको सीने में दर्द और चेस्ट में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में एडमिट किया गया था। वहीं अब 7 अक्टूबर को निमोनिया की शिकायत मिली थी।  बता दें कि द‍िलीप कुमार की उम्र 95 साल है कही ना कही उनकी बीमारी का कारण उनकी बढ़ती उम्र है।

उनकी बीमारी को लेकर घई ने कहा, "मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनसे अब और नहीं मिलना चाहता। मैं उन्हें इस हालत में नहीं देख सकता. मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है। वह मुझे पहचानने में असमर्थ हैं, वह किसी को नहीं पहचान पा रहे। वह और ज्यादा कमजोर हो रहे हैं और उन्हें देखते हुए मैं खुद से कहता हूं कि जीवन में कभी घमंड नहीं करना चाहिए। बता दें कि इन दिनों दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो उनकी खूब देखरेख कर रही है।