पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ भी पहुंचे मैडम तुसाद म्यूजियम, रिवील की अपनी स्टैचू

4 weeks ago


पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन सातवें आसमान पर है। एक तरफ जहां सुपरहिट गाने दे रहे है वहीं अपनी फिल्म को लेकर भी खुब छाए हुए हैं। बीती शाम दिलजीत दोसांझ दिल्ली में नजर आए जिसका कारण रहा दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका वैक्स स्टैचू। अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में  दिलजीत दोसांझ का भी वैक्स स्टैचू  पहुंच गया है। बीती शाम दिलजीत अपने स्टैचू रिवील करने पहुंचे थे।




























दिलजीत ने सोशल मीडिया पर इस खुशी जाहिर किया। दिलजीत ने अपने ट्वीट में लिखा कि पंजाब के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाले दोसांझ ने मैडम तुसाद तक का सफर तय किया है। पंजाब दे पुत्‍तर ने अब मैडम तुसाद में एंट्री मार ली है।



इस खास मौके पर दिलजीत ब्लैक पगड़ी और ब्लैक टक्सिडो में नजर आए। दिलजीत ने इस खास मौके पर बताया कि वह पहले लंदन के तुसाद म्यूज़ियम में जाने की कोशिश की थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया था। उन्होंने कहा, 'वहां जाने के लिए लंबी लाइन लगी थी। 



मैं लंदन में एक दिन के लिए आया था तो मुझे टाइम नहीं मिल पाया था। मैंने इसके बाद दोबारा कोशिश की लेकिन मैं फिर नाकाम रहा। आप मेरे वैक्स स्टैचू की बात कर रहे हैं, मैंने तो मैडम तुसाद में घुसने की उम्मीद तक छोड़ दी थी।


फिल्म उड़ता पंजाब के साथ ही बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की थी। पिछले साल फिल्म सूरमा में द‍िलजीत दोसांझ ने जबरदस्‍त एक्‍ट‍िंग से सभी का द‍िल जीत ल‍िया था। क्र‍िट‍िक्‍स, सेलेब्‍स और आम दर्शकों को ये फ‍िल्‍म बहुत पसंद आई थी। डायरेक्‍टर शाद अली की इस फ‍िल्‍म में हॉकी प्‍लेयर संदीप स‍िंह के संघर्ष की कहानी द‍िखाई गई थी। इन दिनों दिलजीत अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाले है। तो वहीं कृति सेनन के साथ फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में भी नजर आएंगे।