अक्षय कुमार की फिल्म केसरी देखने पहुंची डिंपल कपाड़िया, देखें तस्वीरें

1 months ago


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म कल केसरी कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म को रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है लेकिन तारीफ रिलीज से पहले खूब सुर्खियां बटोर रही थी। अक्की की फिल्म देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में अब अक्षय कुमार की सास  डिंपल कपाड़िया भी दामाद की फिल्म देखने पहुंची। 


सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे सामने आई है जिसमे  डिंपल कपाड़िया कार में बैठी नजर आ रही है ये मौका था दामाद अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी देखने का। डिंपल कपाड़िया को देखकर लगा रहा है कि फिल्म उनको बहुत पसंद आई है। तस्वीर में आप देख सकते है कि उनके चेहरे की खुशी।  


वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की पत्नी भी पति की फिल्म देखने पहुंची। ट्विंकल खन्ना अक्की के साथ कार में नजर आ रही है। आपको बता दें फिल्म 21 मार्च को 'केसरी' देश में 3600 स्क्रींस और ओवरसीज़ में 600 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है। पहले दिन की कमाई को लेकर ट्रेड जानकारों का अनुमान है कि फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ₹22करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, जो 2019 में सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन है।




 फ़िल्म ने इस साल रिलीज़ हुई सभी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया है। जानकार बताते हैं कि 'केसरी' ने गुरुवार को 3 बजे के बाद रफ़्तार पकड़ी, क्योंकि दोपहर तक देशभर में होली के त्योहार का असर रहता है। 'केसरी' को चार दिनों का ओपनिंग वीकेंड मिला है और उम्मीद की जा रही है कि फ़िल्म ₹100 करोड़ का पड़ाव आसानी से छू लेगी।
'केसरी' को ज़्यादातर समी अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह का रोल निभाया है, जिनके नेतृत्व में महज़ 21 सिख जवानों ने 10 हज़ार की तादाद में आये अफ़ग़ान हमलावरों से मोर्चा लिया था और अपनी चौकी पर क़ब्ज़ा करने से रोका था। ये फिल्म बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित है। ये सारे 21 जवान इस युद्ध में शहीद हुए थे। 

बैटल ऑफ़ सारागढ़ी को भारतीय इतिहास के सबसे भीषण युद्धों में से एक माना जाता है, जिसमें शौर्य और बलिदान की एक ऐसी दास्तां लिखी गयी थी, जिसका असर शायद ही कभी ख़त्म हो। हालांकि ब्रिटिश हुकूमत के लिये किये इस युद्ध को भारतीय इतिहास में उस तरह से सेलिब्रेट नहीं किया गया, जो सम्मान इसे मिलना चाहिए था। क्षकों ने अच्छे नंबर दिये हैं और अक्षय की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंसेज़ में से एक बताया है। परिणीति चोपड़ा पहली बार अक्षय के साथ पेयर अप हुई हैं। फ़िल्म में वो उनकी पत्नी के रोल में हैं।