राजनीति में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की एंट्री, BJP में शामिल हुए दिनेश लाल यादव

3 weeks ago

भोजपुरी के फेमस एक्टर और सिंगर दिनेश लाल यादव उर्फ न‍िरहुआ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। निरहुआ ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की पार्टी में शामिल हो गए है। खबर आ रही है कि दिनेश लाल यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से खड़े हो सकते हैं। न‍िरहुआ काफी फेमस है इसलिए उनके आने से बीजेपी को काफी फायदा हो सकता है। पूरे देश भर में चुनाव 11 अप्रैल से शुरु होने वाले हैं। ये चुनाव 7 चरणों में होगा। 



उसका परिणाम 23 मई को निकलेगा। सभी पार्टी चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। आपको बता दें कि न‍िरहुआ के सारे गाने और डांस काफी फेमस हैं। उनकी गिनती भोजपुरी के सबसे बड़े सिंगर और एक्टर्स में की जाती हैं। न‍िरहुआ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं। निरहुआ के नाम भोजपुरी की कई फिल्में दर्ज हैं। न‍िरहुआ का नाम कई बार भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ भी जोड़ा गया है। उनकी फिल्में और गाने आते ही कमाल कर जाती हैं। दिनेश लाल यादव की यूपी और बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इसके अलावा वो देश में भी फेमस हैं। भोजपुरी एक्टर सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाजपा में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। 

कुछ यूजर ने लिखा कि दिनेश लाल यादव निरहुआ के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी को फायदा होगा। वहीं सोशल मीडिया पर लोग निरहुआ के भाजपा में शामिल होने के बाद उनको बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि निरहुआ से पहले भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। बता दें निरहुआ ने महज एक साल में 5 सुपरहिट फिल्में दी है।