single-post

दुबई में खूब मस्ती करते नजर आए टीवी कपल दीपिका-शोएब, देखिए तस्वीरें

March 29, 2019, 4:47 p.m.

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की शादी को एक साल हो गया हैं। 22 फरवरी साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। छोटे पर्दे के सबसे फेमस कपल में शुमार हैं। हाल ही में दोनों कपल छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए हैं। दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो खूब सारी मस्ती करते नजर आ रही हैं।

साथ ही शोएब इब्राहिम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं। जिसमें दीपिका कक्कड़ ने अलग अलग स्टाइल से फोटो शेयर की उनके साथ ही शोएब इब्राहिम ने भी गजब पोज देकर फोटो शेयर की हैं। साथ ही दीपिका कक्कड़ ने खूब सारी शॉपिंग की जिसे देखकर शोएब इब्राहिम काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने ऐसी कई फोटो शेयर की हैं। ये फोटो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कुछ देर पहले ही शेयर की थी। जिसके बाद हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। हाल ही में दोनों ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया था। एक साथ दोनों ने एक दूसरे को खास फील करवाया।

शादी के एक साल होने पर शोएब ने दीपिका को एक खास तोहफा दिया था। शोएब ने दीपिका को बीएमडब्ल्यू एक्स4 कार गिफ्ट की। इस कार की कीमत 60 लाख रुपये बताई जा रही थी। साथ ही शोएब ने नाश्ते में पराठा और चाय बनाया था।

 दोनों की शादी की चर्चा खूब रही थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। साथ ही दोनों सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं। शोएब ने सीरियल ससुराल सिमर का से अपने करियर की शुरूआत की थी।

इसके बाद वो कुछ औऱ सीरियल्स में नजर आए। गौर करने की बात यह है दोनों की शादी पिछले साल यूपी के हमीरपुर में हुई थी।  शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन किया था। उन्होंने इस्लाम कबूला और अपना नाम भी बदला था। इसको लेकर वो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं थी।