single-post

बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से दिशा-ईशा के साथ काम नहीं करना चाहते लीड एक्टर्स

Nov. 30, 2018, 11:51 a.m.

जन्नत गर्ल ईशा गुप्ता की इमेज पिछले कुछ दिनों से काफी बोल्ड हो गई है। ईशा गुप्ता अक्सर सोशल साइड पर अपनी हॉट हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं। लास्ट ईयर तो ईशा ने अपनी टॉपलेस और न्यूड तस्वीरों से सोशल मीडिया परआग लगा दी थी।

 इन तस्वीरों की वजह से जन्नत गर्ल सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल हुईं थीं। वहीं दूसरी तरफ बाग़ी गर्ल दिशा पाटनी भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं।  दिशा भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट हॉट पिक्चर्स से आग लगाती रहती हैं । आए दिन वो बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं और अक्सर वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन इसके वाबजूद दिशा ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

दिशा जिस अंडरगार्मेन्ट के ब्रांड को एंडोर्स करती हैं वो उसकी तस्वीरें आए दिन सोशल साइट पर शेयर करती हैं।

 इससे पहले बीते दिनों ही दिशा ने दीवाली पर भी एक पिक्चर शेयर की थी। तब दिशा ने लंहगे के साथ ट्रेडिशनल अंदाज़ में इस ब्रांद का प्रमोशन किया था। इस पोस्ट के लिए भी उन्हें ट्रोल किया गया था। 

यानी बोल्डनेस के मामले में दिशा और ईशा किसी से भी कम नहीं रखना चाहती हैं लेकिन  दिशा और ईशा को अब उनकी इस बोल्ड इमेज की वजह से नुक़सान भी झेलना पड़ रहा है। 

एक वेबसाइट के मुताबिक जब से ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू की है. तब से उन्हें टॉप एक्टर्स के साथ फिल्मों का ऑफर मिलना बंद हो गया है। 

 उधर दिशा पटनी के साथ भी इसी वजह से कई सो कॉल्ड संस्कारी एक्टर्स ने काम करने से मना कर दिया है। 

इन दिनों एक के बाद एक देशभक्ति से भरी फिल्में करने वाले एक बड़े स्टार को जब दिशा के साथ फिल्म करने के लिए कहा गया थातो उसने साफ साफ मना कर दिया था। उस स्टार को डर था कि दिशा की बोल्डनेस उनकी पैट्रियोटिक इमेज को नुक़सान पहुंचा सकती है।