single-post

सेंटा क्लॉज बन दिशा पटानी ने इस अंदाज में फैंस को कहा मैरी क्रिसमस, देखें वीडियो

Dec. 25, 2018, 8:08 a.m.

आज दुनिया भर में क्रिसमस का सेलिब्रेशन जोर-शोर से हो रहा है। हर कोई एक-दूसरे को मैरी क्रिसमस की बधाई दे रहे है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स कैसे पीछे रह सकते है। बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी ऐक्ट्रेस दिशा पटानी ने देर रात अपने फैंस को क्रिसमस की बधाई दी। इस मौके पर दिशा खुज सेंटा क्लॉज बन गई। 

दिशा पटानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को दिशा पटानी ने लाइक ऐप पर बनाकर शेयर किया है जिसमें उनके चारों तरफ क्रिसमस ट्री और बेल नजर आ रही हैं इतना ही नहीं दिशा खुद सेंटा क्लॉज बन गई। दिशा का यह वीडियो फैंस खूब लाइक कर रहे है।

दिशा पटानी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने हॉट एंड सेक्सी फोटोज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। दिशा अक्सर अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियों में रहती है। इन दिनों दिशा सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग में बीजी है। इस फिल्म  के लिए दिशा जी-जान से मेहनत करती नजर आई है। दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में है।

दोनों को कई बार एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चूका है। दिशा ने टाइगर के साथ साल 2018 में अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बाघी 2 में काम किया है. इसके साथ ही वह टाइगर के साथ बेफिक्रा सॉन्ग में नजर आईं थी।

क्रिसमस डे ईसाई धर्म के लोगों का प्रमुख पर्व है। यह पर्व विश्व में फैले ईसा मसीह के करोड़ों अनुयायियों के लिए पवित्रता का संदेश लाता है। इन दिनों हर जगह क्रिसमस डे की रौनक है। क्रिसमस को पूरी दुनिया में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। इसे 'बड़ा दिन' के भी नाम से जाना जाता है। 

क्रिसमस का पर्व प्रतिवर्ष 25 दिसंबर को मनाया जाता है। कहा जाता है कि इस दिन प्रभु ईसा मसीह का जन्म हुआ था। भगवान यीशु मसीह के जन्मदिन को लेकर इस समय देश में तैयारी तेज है। क्रिश्चियन समुदाय की ओर से इस त्योहार को लेकर अभी से समारोह आयोजित करने का सिलसिला शुरू हो गया है।