साउथ फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी दिशा पटानी, जानिए कब से शुरू करेंगी 'संघमित्रा' की शूटिंग !

1 years ago

बॉलीवुड की हॉट औऱ यंग एक्ट्रेस दिशा पटानी भले ही अभी महज एक फिल्म पुरानी ही हो लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है । दिशा को हमेशा ही उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता रहा है । वो यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं । दिशा के पास यूं तो कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं । लेकिन वो फिल्मों पर सोच समझकर ही हाथ रख रही हैं । एक तरफ जहां उनके पास बागी 2 है तो वहीं दिशा पटानी को तमिल हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘संघमित्रा’ में भी काम करने का मौका मिला है ।

जी हां, दिशा अब साउथ फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाएंगी । इस फिल्म में दिशा मेन लीड में नजर आएंगी । हाल ही में एक इवेंट के दौरान दिशा ने बताया कि कब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । दिशा ने कहा कि, अगले महीने से वो इस फिल्म की शूटिंग करेंगी । इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बागी 2 की शूटिंग भी लगभग पूरी ही है ।

 

@maxim.india ❤️ shot by @nicksaglimbeni ????????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Nov 11, 2017 at 12:32am PST

बता दें कि इस फिल्म में दिशा ने श्रुति हासन को रिप्लेस किया है । ये फिल्म तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी। इस फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे । इस फिल्म को सुंदर सी डायरेक्ट करेगे । वहीं फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है । फिल्म 150 करोड़ के बजट की बताई जा रही है । 

Related Posts