दीवाली के मौके पर लहंगा पहन हाथ में दीया लेकर द‍िशा पाटनी ने कराया फोटोशूट

2 months ago

बॉलीवुड के एक्शन हीरो कह जाने वाले टाइगर श्रॉफ की ग्रर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। दिशा ने गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है। हाथ में दीया भी नजर आ रहा है। उन्‍होंने लहंगे के साथ मांग-टीका भी पहन रखा है। लेकिन ब्‍लाउज की जगह इनरवियर पहना है। इस फोटो में दिशा एक ब्रैंड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर कर दिशा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई। लेकिन कई लोगों को दिशा का ये अवतार पंसद भी आया है। सोशल मीडिया पर दिशा का यह लुक कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। जैसे ही दिशा ने यह फोटो शेयर की उसके बाद से ही उनके फोटो पर जैसे कमेंट्स की बाढ़ आ गई और उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई।

वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा सोशल मीडिया पर इस तरह ट्रोल हुई हो। कुछ दिनों पहले भी दिशा ने बिकनी फोटो शेयर की थी। कई बार पहनावे को लेकर ट्रोल किया है। बता दें कि दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वो समय समय पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि दिशा और टाइगर श्रॉफ का 3 साल पुराना रिश्ता टूट गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि दोनों एक साथ है।

बता दें दिशा डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आएगी। खबरों की मानें तो इस शेड्यूल में सलमान और दिशा पाटनी के बीच कुछ रोमांटिक सीनस फिलमाए जाने हैं। इससे पहले सलमान और दिशा ने करीब महीने भर पहले एक गाना शूट किया था जो उस वक्त मुंबई की बारिशों की वजह से पूरा नहीं हो पाया था। खबरों की मानें तो इस गाने में सर्कस में दिशा स्टंट सीन करती दिखेंगी। इस फिल्म में दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम रोल कर रहे है।  फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी