गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की टाइगर श्रॉफ ने बचाई इज्जत, देखिए

1 years ago

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का प्यार दुनियावालों से छिपा नहीं है। अक्सर ये प्यार के पंछी हमेशा ही अपनी प्यार की खबरों के चलते मीडिया में छाए ही रहते है। हाल ही में एक फैशन शो के दौरान दिशा और टाइगर को स्पॉट किया गया । वैसे तो इस फैशन शो में कई सितारों ने चार चांद लगाए । वहीं इसी शो में चार चांद लगाने पहुंचे रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी। लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि जिससे सबकी नजरें रैंप वॉक की बजाय कहीं और चली गईं ।

दरअसल फिनाले को और शानदार बनाने के लिए रैंप पर टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी उतरने वाली थी लेकिन रैंप वॉक करते हुए कुछ ऐसा  हुआ कि दिशा को तुरंत रैंप से नीचे उतरना पड़ा । हुआ ये कि दिशा रैंप वॉक करने वाली और जिस पर वो रैंप वॉक करने वाली थी वो रैंप शीशे का था। अगर दिशा उस पर चलती तो वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार हो जाती। लेकिन ऐसा कुछ होने से पहले मामला संभाल टाइगर ने संभाल लिया। दरअसल जिस ड्रेस में दिशा को रैंप वॉक करना था वो काफी शॉर्ट थी। इसलिए उस शीशे के रैंप पर टाइगर की नजर गई और उन्होंने दिशा को ऊप्स मूमेंट का शिकार होने से बचा लिया ।

आपको बता दें कि दिशा औऱ टाइगर ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस को पहना था। बरहाल भले ही दिशा ने रैंप वॉक न की हो लेकिन उन्होने दूर से ही मीडिया को खूब पोज दिए । अब टाइगर ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो  प्यार के मामले में भी टाइगर ही है।  टाइगर औऱ दिशा बाघी 2 में साथ नजर आएंगे।   

Related Posts