टाइगर श्रॉफ की बढ़ती पॉपुलरिटी से दिशा को हुई जलन ?

9 months ago

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी 2 करीब 150 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। ये इस साल की दूसरी सबसे सफल फिल्म बन गई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के स्टंट और डांस को काफी पसंद किया गया। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैॆं ये तो हर कोई जानता है। टाइगर नौजवानों के बीच काफी पॉपुलर है और उनकी फीमेल फैंस भी काफी ज्यादा है। फिल्म बागी 2 में भी दिशा के मुकाबले टाइगर को लाइमलाइट मिली। ऐसी खबरें आ रही हैं कि टाइगर को मिल रही लोकप्रियता की वजह से दिशा असुरक्षित महसूस कर रही हैं। ‘बागी 2’ की रिलीज के बाद से हर तरफ बस टाइगर की ही चर्चा हो रही है। यह बात दिशा को रास नहीं आ रही। खबरों के मुताबिक टाइगर को सारी लाइमलाइट मिलने के कारण वह नाराज हैं। वहीं दिशा को इस फिल्म में दर्शकों की कुछ खास तवज्जो नहीं मिली है।

उन्हें इस बात की भी नाराजगी है कि ट्रेंड डांसर होने के बावजूद फिल्म में उनका एक भी सोलो ट्रैक नहीं है। कुछ समय पहले ऐसी भी खबर आई थी कि दिशा बहुत पोजेसिव हैं। खबर है कि दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को लेकर ओवर पॉजेसिव हो गई है। सूत्रों के मुताबिक दिशा ना सिर्फ ब्वॉयफ्रेंड टाईगर की फोन पर नजर रखती हैं बल्कि टाइगर को फीमेल कोस्टार्स से दूरी बनाकर रखने को भी कहती हैं। सिर्फ यही नहीं दिशा को तो टाइगर का सोशल मीडिया पर भी किसी फीमेल एक्टर की पिक्चर को लाईक करना भी गवारा नहीं है। टाइगर श्रॉ़फ दिशा के प्यार में दीवाने हैं ऐसे में जो दिशा कहती हैं वो वहीं करते हैं। साथ ही दिशा के ओवर पॉजेससिव बेहिवियर की वजह से टाइगर के दोस्तों की भी दिशा पाटनी से नहीं बनती है। दिशा की वजह से टाइगर के कई दोस्त उनसे दूरी बना चुके हैं। उन्होंने टाइगर को अपनी किसी फीमेल को-स्टार से फोन पर बात करने से भी मना कर रखा है।  

 

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र किया गया कि दिशा के कारण अब टाइगर की मॉम आयशा श्रॉफ थोड़ी परेशान हैं। उन्हें दिशा बिलकुल भी पसंद नहीं। आयशा को लगता है कि दिशा के कारण टाइगर उनसे दूर हो चूका है। लेकिन अगर बात करें टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ की तो उनकी और दिशा की आपस में काफी अच्छी पटती है।