तारक मेहता की दयाबेन ने शो में वापसी करने पर बढ़ाई इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे होश

3 months ago

सब टीवी चैनल का मोस्ट पॉपुलर शो  ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में दयाबेन का रोल करने वाली दिशा वकानी पिछले साल से शो से गायब है। माना जा रहा है कि मैटरनिटी लीव के बाद जल्द ही इस शो पर दयाबेन की वापसी होने वाली है। 

लेकिन अब खबर आई है कि वह फिर से शो में एंट्री करने जा रही हैं। दिशा शो में वापसी करने के लिए उन्हें कुछ शर्त रखी हैं। ये शर्ते एक नहीं बल्कि कईं सारी हैं। एक्ट्रेस ने शो पर अपनी वापसी के लिए फीस बढ़ा दी है।

खबरों की मानें तो  दिशा वकानी ने शो में आने के लिए हर एपिसोड की फीस  1.50 लाख रुपए मांगी है। इससे पहले दिशा हर एपिसोड के लिए दिशा 1.25 लाख रुपये चार्ज करती थीं। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि दिशा ने मेकर्स से 15 दिन त‍क सुब‍ह 11 से 6 बजे की शि‍फ्ट करने की बात भी कही है ताकि वह अपनी बेटी और परिवार को भी टाइम दे सके। 

मेकर्स दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी से किसी दूसरे चेहरे को रिप्लेस करने के मूड में नहीं हैं इसलिए उन्होंने उनकी मांग पर सहमति व्यक्त की है।  

बता दें कि दिशा ने मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से लगातार फैंस उनका वापसी का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने शो के ट्विटर हैंडल पर दिशा के दयाबेन लुक में कई मोशन पोस्टर भी शेयर करने शुरू कर दिए हैं।  

दिशा पिछले साल सितंबर के समय मैटरनिटी लीव पर गई थीं. 30 नवंबर, 2017 को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था।