तारक मेहता की 'दया बेन' बनी मां, दिशा वकानी ने बेटी को जन्म दिया

1 years ago

 

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे दया बेन  यानी दिशा वकानी मां बन गई हैं। गुरुवार सुबह दिशा ने एक प्यारी परी को जन्म दिया है। दिशा की डिलीवरी मुंबई में पवई के एक अस्पताल में हुई है। दिशा ने बेटी को जन्‍म दिया है। यह न्यूज दिशा के पिता जी भीम वकानी ने दी है। डॉक्टरों ने पहले डिलीवरी की तारीक 20 दिसंबर बताई थी, लेकिन दिशा को ये खुशी के पल कुछ दिल पहले ही मिल गए।

 

कुछ दिन पहले  दिशा के घर पर बेबी शोवर का आयोजन किया गया था। गोदभराई के फंक्शन में दिशा वकानी के परिवार के अलावा उनके शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने भी शिरकत की थी। गोदभराई में दिशा पारंपरिक लुक में दिखाई दी थी, लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इतना नहीं, दिशा ने अपने गोदभराई के फंक्शन में फूलों की ज्वेलरी पहनी थी। 

बता दें कि दिशा को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है। दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे खिचड़ी  और इंस्टेंट खिचड़ी  में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के साथ-साथ दिशा कमसिन : द अनटच्ड , फूल और आग देवदास , मंगल पांडे: द राइजिंग , सी कंपनी (2008) और जोधा अकबर (2008) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Related Posts