'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी नहीं करेंगी दयाबेन, दिशा वकानी ने शो को कहा अलविदा !

2 months ago

टीवी के सबसे पॉपुलर शो ताकर मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को बेहद पसंद आता है । ये शो लोगों के बीच छाया हुआ है । पिछले दिनों ही शो की मेन लीड दयाबेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी मां बनी हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के चलते दिशा ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया। जिसके बाद कहा गया है कि शो में नई एंट्री होने वाली है। हालांकि बाद में मेकर्स ने दयाबेन की जगह किसी औऱ को नहीं दी। 

लेकिन पिछले काफी दिनों से उनको लेकर खबरें बनी हुई हैं कि वो शो में वापसी करेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। कहा जा रहा था कि अब वो शायद ही शो में वापस आएं। हालांकि बाद में ये भी खबरें आई कि वो जल्द ही शो में वापसी भी करेंगी। अब एक खबर के मुताबिक दिशा शो में वापसी नहीं करेंगी। वो शो में वापस नहीं आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फैंसला किया है कि, वो अब शो में नहीं आएंगी। प‍िछले साल स‍ितंबर से दयाबेन शो से दूर हैं। 

इस शो में दिशा वकानी दिलीप जोशी लीड रोल में है। दिलीप शो में यानि जेठालाल के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि ये कहना मुश्किल है कि आगे भी दिशा शो का हिस्सा रहेंगी या नहीं। पर माना यही जा रहा है कि वो अब शो में वापस नहीं आ रही है। बता दें कि आखिरी बार उन्होंने पिछले साल सितंबर में शूटिंग की थी । फैन्स दयाबेन की उस आवाज को शो में काफी वक्त से मिस कर रहे हैं । दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं। पिछले साल ही सितंबर में वो मां बनी हैं। शो के बाद वो अपनी बेटी औऱ परिवार का ध्यान रख रही हैं।