Divine Lovers फिल्म को लेकर इरफान ने कंगना को दिया ऐसा जवाब..

2 years ago

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनाउट अब तक तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं लेकिन कामयाबी की इस चकाचौंध ने कंगना के नखरों को भी तीन गुना बढ़ा दिया है। कंगना रनाउट को रिवॉल्वर रानी के डायरेक्टर साई कबीर के साथ उनकी फिल्म Divine Lovers में इरफान ख़ान के साथ काम करना था ।

कंगना का साथ देना विद्या बालन को पड़ा मंहगा…छोड़ा घर..!!

कंगना ने इस फिल्म में काम करने के लिए दो साल पहले ही हां कर दिया था। लेकिन लास्ट मूमेन्ट में अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना बनाकर कंगना ने Divine Lovers से वॉक आउट कर दिया। कंगना रनाउट इस फिल्म में अपना रोल इरफान के रोल से ज़्यादा बड़ा और अहम चाहती थीं जो डायरेक्टर साई कबीर के लिए मुममिन नहीं हुआ। बस फिर क्या था कंगना ने फिल्म से तोड़ दिया अपना नाता और उन्हें अब वीर की हीर ज़रीन ख़ान ने रिप्लेस कर दिया है।

जरीन ख़ान ने किया कंगना को इस फिल्‍म से आउट!

कंगना के इस बीहेवियर से फिल्म के हीरो इरफान ख़ान हैं काफी ख़फा। इन्फैक्ट इरफान ने तो रिसेनट्ली एक इंटरव्यू में कंगना पर इस बात को लेकर ताना मार दिया है।

कंगना को लेकर क्या है रितिक और अधय्यन की सच्चाई!!!

'इरफान ने कहा कि वो भी हीरो बनना चाहती थी और मैं भी' अब एक फिल्म में दो हीरो कैसे हो सकते हैं। यानी कंगना एक के बाद एक लोगों से लिए जा रही हैं पंगा। ऐसा ना हो कि आने वाले दिनों में हर किसी के साथ ख़राब हो जाए मिस रनाउट का रिश्ता।

Related Posts