पति के साथ थाईलैंड में स्कूबा डाइविंग कर रही हैं टीवी की इशिता, देखिए हॉलीडे की तस्वीरें

12 months ago

 

ये है मोहब्बतें की इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी सीरियल से कुछ दिनों का ब्रेकलेकर हस्बैंड विवेक दहिया के साथ थाइलैंड के फुकेट में छुट्टियां मना रही हैं। 14 दिसंबर को दिव्यांका का बर्थडे था। थाइलैंड में अपना 33वां बर्थडे  मनाने पहुंची दिव्यांका  अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।  

 

पहले वो थाईलैंड के पटाया गई और  वहां उन्होंने एक शो में हिस्सा लिया। उसके बाद घूमने के लिए फुकेट निकल पड़ीं। उनकी तस्वीरें बता रही हैं कि वह पति विवेक साथ अपनी छुट्टियां खूब इंज्वॉय कर रही हैं। 

दिव्यांका को नई-नई जगह घूमना बहुत पसंद है। पति के साथ वो कई जगह एक्सप्लोर कर रही हैं।= वो कहती हैं, ''हसबैंड ने मुझे काफी सरप्राइज दिए हैं तो मेरी सभी विश कम्प्लीट हो चुकी है।मैं बस अपनी और विवेक की फैमिली के लिए खुशियां चाहती हूं।"

शादी के बाद दिव्यंका का ये दूसरा बर्थडे था। पिछले कुछ दिनों दिव्यंका-विवेक लगातार अपने रोमांटिक वेकेशन के फोटोज पोस्ट कर रहे हैं।

33 साल की दिव्यांका ने डेढ़ साल पहले विवेक दहिया से शादी की थी।  8 जुलाई 2016 को इन दोेनों की शादी हुई थी। अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए दोनों यूरोप गए थे। विवेक और दिव्यांका को फैंस का बहुत प्यार मिला है। दिव्यांका ये है मोहब्बतें सीरियल से बहुत पॉपुलर हुईं।

पिछले डेढ़ साल में यह दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए थे। पहले तो शादी को लेकर, बाद में हनीमून को लेकर और फिर नच बलिए की जीत लेकर…।

 

 

Related Posts