मौनी की तरह दिव्यांका भी करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू, लेकिन ये है मुसीबत !

1 years ago

आजकल टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करना कोई मुश्किल काम नहीं रहा है। टीवी स्टार्स भी ऐसा ही कर रहे हैं। अगर एक बार छोटे पर्दे का सितारा टीवी पर पॉपुलर हो जाए तो उसे बॉलीवुड में एंट्री लेने में ज्यादा टाइम नहीं लगता। कई टीवी स्टार्स हैं  जो टीवी से बॉलीवु़ड का रुख कर चुके हैं। लेकिन सफलता कुछ को ही मिल पाई है। इन्ही में नाम आता है शाहरुख़ खान, सुशांत सिंह राजपूत, गुरमीत चौधरी, आयुष्मान खुराना और भी कई स्टार्स का जो सीधा टीवी से बॉलीवुड में पहुंच गए। और अब इसी लिस्ट में जुड़ा है टीवी की हॉट नागिन मौनी रॉय का नाम। जो जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। मौनी जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड में नज़र आने वाली है। हालांकि कुछ दिनों पहले ये खबरें आईं थी कि मौनी को ये रोल सलमान खान की सिफारिश पर मिला हैं लेकिन हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर ने इन खबरों को गलत बताया है और कहा है कि मौनी ने ये फिल्म अपने दम पर हासिल की है।

वहीं अब कोई है जो मौनी को देख बॉलीवुड में उन्हीं की तरह एंट्री करना चाहता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया की। जो मौनी की तरह ही बॉलीवुड में जाना चाहती हैं। लेकिन लगता है दिव्यांका पर किसी फिल्ममेकर की नजर नहीं पड़ी है। टीवी की चहेती बहू यानि दिव्यांक त्रिपाठी भी फिल्मों में आने के लिए काफी पूरी तरह से कमर कस चुकी हैं लेकिन लगता हैं उनपर अब तक किसी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की नज़र नहीं पड़ी है। और ये सब हम  नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद दिव्यंका त्रिपाठी ने कहा है। हाल ही में  एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने ये सारी बाते बताई हैं। उन्होंने कहा है कि ,’आई विश की ऐसा हो, लेकिन लगता है प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मुझे ठीक से देख नहीं रहे हैं। जिसके चलते उन्हें कोई ऑफर अब तक नहीं मिला है। जब भी कोई ऑफर उनके पास लेकर भी आता हैं तब सीरियल में काफी हेवी ड्यूटी ट्रैक चल रहा होता है। मैं कुछ अच्छा होने का इंतजार कर रही हूं, जिसे मैं जरूर करना चाहूंगी।’

अब इससे ये तो साफ हो गया है कि दिव्यांका भी जल्द बॉलीवुड में दिख सकती हैं। हो सकता है इस खबर को देख दिव्यांका को किसी फिल्म का ऑफर मिल जाए। बता दें कि दिव्यांका इन दिनों सीरियल ये है मोहब्बते में नजर आ रही हैं.

Related Posts