33 साल की हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, थाईलैंड में मना रही हैं जन्मदिन, देखिए तस्वीरें

1 years ago

 

'ये है मोहब्बतें' में सीरियल की इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी आज अपना जन्मदिन मना रही है। दिव्यांका त्रिपाठी अपना जन्मदिन मनाने के लिए पति विवेक दहिया के साथ  थाइलै्ंड फुकेट गई हुई हैं। पहले वो थाईलैंड के पटाया गई और  वहां उन्होंने एक शो में हिस्सा लिया। उसके बाद घूमने के लिए फुकेट निकल पड़ीं। उनकी तस्वीरें बता रही हैं कि वह पति विवेक साथ अपनी छुट्टियां खूब इंज्वॉय कर रही हैं। दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ फुकेट में टुकटुक की सवारी की। 

 

थाइलैंड के फुकेट से पहले वो पटाया में मस्ती करती हुईं दिखी।  पटाया में दिव्यांका डिजाइनर आइसक्रीम खाती हुई नजर आईं। 

आपको बता दे कि दिव्यांका का जन्म 14 दिसंबर 1984 को मध्य प्रदेश के भोपाल में हुआ था। दिव्यंका ने पहले कभी भी एक्टिंग में आने के बारे में नहीं सोचा था। दि

 

व्यांका बर्थडे मनाने अकेले विवेक दहिया के साथ नहीं गई हैं। उनके साथ दोस्तों की पूरी टोली है। करिश्मा तन्ना, सलमान युसुफ खान, करण वाही, अदा खान समेत कई फ्रेंड्स दिव्यांका के साथ थाईलैंड पहुंचे हैं। 

 

वह अपने स्कूली दिनों में एक टाम बॉय लड़की के रूप रहा करती थीं। दिव्यंका ने अपने करियर की शुरुआत आकाशवाणी पर एकंर के रूप में की। न्होंने साल 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज में हिस्सा लिया। वह मिस भोपाल का टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं। दिव्यंका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन के एक शो से की। उन्हें बड़ा ब्रेक जीटीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन से मिला।

दिव्यांका खाना खजाना, कसम से, इतंजार, चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। वह साल 2013 से स्टार प्लस के सबसे चर्चित शो ये है मोब्बतें में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

 

Related Posts