सोशल मीडिया पर आखिर क्यों भड़कीं दिव्यांका त्रिपाठी !

1 years ago

टीवी की पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों काफी नाराज चल रही है। हाल में चंडीगढ़ में एक 8 वीं क्‍लास की लड़की से रेप की घटना सामने आई है। ये 12 साल की बच्‍ची स्‍कूल में स्‍वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के खत्‍म होने के बाद शॉर्टकट रास्‍ते से अपने घर जा रही थी और इसी बीच एक शख्‍स ने चाकू के बल पर इस बच्‍ची का रेप किया । इस घटना ने टीवी एक्‍ट्रेस दिव्‍यांका त्रिपाठी को हिला कर रख दिया है

उन्होने सारा का सारा गुस्सा सोशल मीडिया पर उतार दिया और उन्‍होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगा दी है। दिव्‍यांका त्र‍िपाठी ने कई ट्वीट्स कर देश में 'बेटी बचाओ' की जगह 'बेटियों को बचाओ' की जरूरत की बात कह दी है।

दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को एड्रेस करते हुए उन्‍हें अपने 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' के तहत देश से 'बलात्‍कारी रूपी कचरे' को हटाने की मांग कर दी है।

अपने एक दूसरे ट्वीट में दिव्‍यांका ने लिखा, 'महिलाओं को हर पार्टी को वोट देना बंद कर देना चाहिए क्‍योंकि वो उन्‍हें देश के लिए इतना कम जरूरी समझते हैं। हम 'बिना महिलाओं के' या 'बलात्‍कारियों के स्‍वर्ग' में रहते हैं ।

बता दें कि दिव्यांका इन दिनों स्टार प्लस के सबसे हिट सीरियल में 'ये हैं मोहब्‍बतें' में नज़र आ रहीं है। बरहाल देखते हैं कि दिव्यांका की मेहनत क्या रंग लाती है।  

Related Posts