दिव्यांका को मिला शान-ए-भोपाल अवॉर्ड, वीडियो शेयर कर कहा थैक्यू

9 months ago

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को उनके काम के लिए सम्मानित किया गया है। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली हैं और उन्हें  मध्य प्रदेश सरकार ने सम्मानित किया है। देश की फेवरेट बहू को मध्य प्रदेश रत्न सम्मान से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड दिव्यांका को शिवराज सिंह चौहान सरकार की ओर से दिया गया। इस मौके पर दिव्यांका तो मौजूद नहीं थी ऐसे में उनकी पेरेंट्स ने इस अवॉर्ड को लिया। यह प्रोग्राम को भोपाल में आयोजित किया गया था। जहां पर कई दिग्गज शामिल हुए। दिव्यांका को यह अवॉर्ड टेवीविजन इंडस्ट्री में सराहनीय योगदान के लिए दिया गया। 

 

इस अवॉर्ड की खुशी दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए साझा की। वीडियो में दिव्यांका ने न केवल मध्य प्रदेश सरकार को शुक्रिया कहा बल्कि प्रदेश की तरक्की पर खुशी जाहिर की। यह फंक्शन मध्य प्रदेश प्रेस क्लब की तरफ से आयोजित किया गया था। जिसमें उन लोगों को सम्मानित किया गया जिन्होंने अपने काम से प्रदेश को गौरवान्वित किया हो। दिव्यांका इन दिनों मुंबई में हैं और 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग में बिजी हैं। जिस वजह से उनका भोपाल आना संभव नहीं हो पाया।

 

दिव्यांका का नाम टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं।  खबरों की मानें तो वह एक दिन का 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इससे पहले दिव्यांका को जावेद जैदी शान-ए-भोपाल अवॉर्ड से नवाजा गया था। दिव्यांका इस समय 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में आजकल भूतिया ट्रैक चल रहा है। जिसमें दिव्यांका को बार-बार सोनाक्षी गुप्ता नाम की लड़की दिखाई देती है। हालांकि दिव्यांका और करन पटेल को पता चल चुका है कि इस लड़की की मौत हो चुकी है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि यह ट्रैक टीआरपी के मामले में मुनाफा दे पाएगा या फिर नहीं।