दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गोली, तो रो पड़े फैन्स !

1 years ago

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं दिव्यांक त्रिपाठी। दिव्यांका की पॉपुलेरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। लोगों के बीच दिव्यांका काफी पसंद की जाती है। दिव्यांका को लोग उनके नाम के साथ साथ उनके सीरियल ये है मोहब्बतें के इशिता के नाम से भी जानते हैं।  अब ये तो आप जानते ही हैं कि लोग 'इशिता' के लिए कितने क्रेजी हैं,  इसका अंदाजा आप दिव्यांका की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से लगा सकते हैं। अक्सर दिव्यांका अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती है।

हाल ही में दिव्यांका ने शो के लिए दही-हांडी स्पेशल सीक्वेंस का शूट किया है। इस सीक्वेंस के दौरान उन्हे गोली लगती है। वहीं जब दिव्यांका जब अपने इस सीक्वेंस को शूट कर रही थी तो उसी दौरान सेट पर मौजूद दो लड़कियां रो पड़ीं।

दरअसल शूटिंग देखने आईं दो लड़कियों को ये सीन इतना रियल लगा कि वो इसे देखकर रोने लगी। उन लड़कियों को लगा कि सच में दिव्यांका को सच में गोली लगी है।

अब बताइए ये दिव्यांका की फैन फॉलोइंग नहीं तो क्या। वहीं जब दिव्यांका को पता चला तो वो तुरंत ही उन लड़कियों के पास गईं और उनको चुप कराया।

दिव्यांका ने दोनों लड़कियों के साथ अपनी एक पिक्चर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। दिव्यांका ने शेयर करते हुए लिखा, "सेट पर मौजूद दो लड़कियों को चुप कराने की कोशिश कर रही हूं, जिन्हें लग रहा है कि इशिता को वाकई गोली लग गई है."

बरहाल दिव्यांका ने उन दोनों को चुप करा दिया। लेकिन इससे एक बात तो साफ है कि दिव्यांका वाकई टीवी की एक सुपरस्टार हैं जिन्हे दर्शक किसी हालत में खोना नहीं चाहते। 

Related Posts