single-post

शाहरुख खान बने विवेक दहिया, पत्नी दिव्यांका के साथ खेतों में किया रोमांस, देखें वीडियो

March 26, 2019, 7:54 a.m.

टीवी एक्टर विवेक दहिया और एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत का मोस्ट ब्यूटीफुल कपल है। इस कपल की कहानी हर कोई जानता है। यू तो इनकी शादी को 3 साल पूरे होने वाले है लेकिन आज भी ये कपल बेहद रोमांटिक है। विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में विवेक और दिव्यांका शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर  रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। 

विवेक किंग खान का सिग्नेचर स्पेट करते हुए दिखाई दे रहे है। विवेक ने कैप्शन में लिखा है कि 'जब अंधेरी के राज को भोपाल में स्थित एक गांव में सिमरन मिली। ये वीडियो भोपाल का इन दिनों दिव्यांका और विवेक भोपाल में छुट्टियां मना रहे है। पिछले दिनों दिव्यांका त्रिपाठी अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं। सोशल मीडिया पर दिव्यांका की एक फोटो वायरल हो रही है।

 फोटो में दिव्यांका का बेबी बंप काफी बड़ा दिख रहा है। इस फोटो में दिव्यांका पति विवेक दहिया के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं। अब फोटो को लेकर हाल ही में दिव्यांका ने इवेंट शो में बात की है। कपल ने इसके पीछे की कहानी का खुलासा किया। विवेक इस दौरान बोलते दिखे कि ये खबरें बाहर कैसे आ जाती है। वहीं दिव्यांका बोलीं- 'हम एक वॉइस शो के सेट पर खड़े थे इस फोटो को बेहतरीन ढंग से एडिट किया गया है।'

 विवेक आगे कहते हैं, 'दरअसल वो एडिटिंग नहीं है वो सच में है। अभी हम रख कर आए हैं। बेबी बंप डिटेचिबल है पेट में एक जिप लगी है जिससे उसे बाहर निकालकर हम रख देते हैं और बाद में जब मन करता है उसे लगाकर हम निकल लेते हैं।' दिव्यांका आगे कहती हैं, 'मतलब सच में लोग कितने वेले और फ्री हैं सच में यार...। द‍िव्‍यांका 'ये हैं मोहब्‍बतें' और एक वेब सीरीज के काम में बिजी हैं, वहीं व‍िवेक का शो 'कयामत की रात' में काम रहे है।