आखिर क्यों दिव्यांका त्रिपाठी को आया गुस्सा, जानिए वजह ?

1 years ago

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी एक बार फिर से आग बबूला हुई हैं । दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि दिव्यांका का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया । हमेशा ही दिव्यांका सीधी -साधे अंदाज में नजर आती हैं । अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर दिव्यांका को गुस्सा क्यों आया । दरअसल हाल ही में दिव्यांका पति विवेक दहिया के साथ कोलकाता गई हुई थी। वहाँ से लौटते हुए उन्होंने अपना सारा सामान वहाँ से मुबंई लाने के लिए एक जेट में बुक कराया था । वहीं दिव्यांका की फ्लाइट जैसे ही मुंबई में आई वहीं इशिता को काफी इंतजार करना पड़ा । काफी वक्त तक दिव्यांका ने इंतजार किया जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनका सारा सामान तो कोलकाता में ही रह गया है । बस फिर क्या फ्लाइट की तरफ से की गई इस लापरवाही पर दिव्यांका का गुस्सा फूट पड़ा ।

दिव्यांका ने पूरा मसला ट्विटर पर ट्वीट करके बताया । दिव्यांका ने लिखा कि, 'ये तो लापरवाही की हद है। आपने हमारे लगेज को कोलकाता में ही छोड़ दिया और हमें इस बात की जानकारी तक नहीं दी और हमसे माफी भी नहीं माँगी' ।

दिव्यांका के इस ट्वीट के बाद एयरवेज मालिक थोड़ा हरकत में आए । उन्होंने कहा, 'हमने अपनी टीम को इस बात की जानकारी दे दी है। वह लोग आपसे जल्द ही संपर्क करेंगे' । इसके बाद दिव्यांका ने एक औऱ ट्वीट कर कहा कि, 'यात्रा करने के बाद भी हमारी एक जिंदगी होती है आप उसका ध्यान रखें' ।

खैर अब लगता है कि शायद ऐसी हरकत वो लोग दोबारा नहीं करेंगे । ये मोहब्बतें की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी हमेशा ही अपने अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं । फिलहाल सब ठीक है औऱ दिव्यांका भी खुश हो चुकी हैं।   

Related Posts