कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला की शूटिंग खत्म होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने शेयर की तस्वीरें

4 weeks ago

छोटे पर्दे की बेहद खूबसूरत अदाकार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों काफी खुश है। दिव्यांका त्रिपाठी  की खुशी की वजह है उनका नया शो जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला, जैसा नाम वैसा ही इस शो में दिव्यांका का काम भी है। दिव्यांका त्रिपाठी इस शो में एक शेफ की भूमिका में नजर आएंगी। छेटो पर्दे की चुलबुली और बेहद बुद्धिमान बहु अब शेफ की भूमिका में कुछ नया पकाने के लिए तैयार हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के साथ इस शो में राजीव खंडेलवाल भी मुख्य किरदार में दिखने वाले हैं। 

राजीव और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच इस शो में किचन में ही प्यार की खिचड़ी पकेगी ऐसा बताया जा रहा है। दिव्यांका सोशल मीडिया में पहले भी इस शो से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं, जिसमें वो शेफ हैट में नजर आई थीं। दिव्यांका त्रिपाठी ने फोटो शेयर कर बताया कि शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के पहले दौर की शूटिंग बड़ौदा में हो रही थी जो खत्म हुई है। 

अपनी टीम के साथ दिव्यांका ने जो फोटो शेयर की है उसमें उनके चेहरे से नए शो की खुशी साफ झलक रही है। दिव्यांका ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा है कि उनके इस फोटो से शो से जुड़े कुछ और महत्वपूर्ण लोग गायब हैं जिन्हें वो मिस कर रहीं हैं। कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं जो दिव्यांका की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी के इस शो में उनके अपोजिट राजीव खंडेलवाल नजर आएंगे। दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों द वॉयस को होस्ट करती नजर आ रहीं हैं।  दिव्यांका इस शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।

 उन्होंने पेस्टल ब्लू कलर का एंब्राइडेड लहंगा पहना था। शादी में मोहसिन के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के को-स्टार्स भी शामिल हुए थे।