दिव्यांका त्रिपाठी की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई !

1 years ago

सोशल मीडिया पर इन दिनों टीवी क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी की मौत की खबर आग की तरह फैल रही है। ऐसे में दिव्यांका के फैंस को सदमा लग गया। दिव्यांका के शुभचिंतकों और उनके फैंस के लगातार उनको मैसेजेस आने लगे.लेकिन अब दिव्यांका यानि छोटे पर्दे की इशिता ने अपनी मौत की खबर को महज एक अफवाह बताया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्वीटर के जरिए अपने मौत के खबरों को गलत बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “कुछ लोग मेरे मौत की खबर फैला रहे हैं। मैं जिंदा हूं, मैं कहना चाहती हूं कि ऐसी अफवाह फैलाकर मेरे परिवार और फैंस को परेशान न किया जाए। ”

अपनी मौत की अफवाह पर दिव्यांका ने कहा, "लोग इस तरह की बेकार की अफवाहों पर यकीन कर लेते हैं और फिर मेरे जानने वालों को फोन कर कहते हैं कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है या मैं मर गई हूं। मैं अपने फैन्स के कॉल्स से परेशान हो जाती हूं । इसलिए मुझे सोशल मीडिया पर ये बात कहनी पड़ी कि लोग इस तरह की खबरों पर यकीन ना करें.'

वैसे यह पहला मौका नहीं जब टीवी सेलिब्रिटीज को इन मौत की ख़बरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। पहले इस कड़ी में श्वेता तिवारी का नाम आया था। उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया में एक आग की तरह फ़ैल गयी थी। वहीं कादर खान और दिलीप कुमार के मौत की भी अफवाह फैली थी। इससे पहले फरीदा जलाल, शिवाजी सतनाम  के मौत की अफवाह भी उड़ाई गई थी। लेकिन इन ख़बरों में एक प्रतिशत की भी सच्चाई नहीं है।

 

Related Posts