टीवी की क्वीन बनीं 'इशी मां', इस मामले में दिव्यांका ने दी मौनी और जेनिफर विंगेट को मात !

1 years ago

इन दिनों टीवी की बहुओं में रेस लगी हुई है । हर कोई एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में लगा हुआ है । टीवी की क्वीन अब कौन है तो इस सवाल का जवाब आपको दिव्यांका त्रिपाठी का नाम सुनकर ही मिलेगा । जी हां, दिव्यांका टीवी की क्वीन बन चुकी हैं ।

 

Tell me...Why am I smiling so much?!????

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Nov 27, 2017 at 9:58pm PST

सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता के रोल में नजर आने वाली दिव्यांका आज बहुत बड़ी स्टार हैं । दिव्यांका की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है । इसीलिए तो वो इन दिनों काफी खुश चल रही है ।लेकिन दिव्यांका की खुशी के पीछे की आखिर क्या वजह है ।

 

Any special reason behind this #CartoonicSmile?!?! ????????

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on Nov 27, 2017 at 10:07pm PST

तो चलिए आपको बताते हैं ।दरअसल इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 6 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं । इतना ही नहीं दिव्यांका पहली ऐसी टीवी स्टार बन चुकी हैं । जिनके इंस्टाग्राम पर इतने फॉलोअर हैं ।

इस मामले में दिव्यांका ने मौनी रॉय, जेनिफर विगेंट जैसी पॉपुलर टीवी स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है । एक तरफ जहां मौनी के करीब 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं, तो वहीं जेनिफर विंगेट के 4.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं । 

 

Almost winter ...

A post shared by mon (@imouniroy) on Nov 24, 2017 at 8:52am PST

दिव्यांका ने बड़े ही निराले अंदाज में सभी को शुक्रिया कहा । पहले तो दिव्यांका ने दो तस्वीरों को शेयर किया और सस्पेंस रखा फिर तीसरी तस्वीर के जरिए राज खोला ।

दिव्यांका ने लिखा कि, मेरी इस स्माइल के पीछे की वजह है आप लोग । आप सभी का शुक्रिया मुझे इंस्टाग्राम पर रहने की वजह देने के लिए। अगर ये आपके लिए नहीं होता तो मैं अजीबोगरीब सेल्फी और यादगार तस्वीरें नहीं लेती और मेरे पास याद करने के लिए कोई कहानी नहीं होती। मेरे जैसी शर्मीली इंसान आपके साथ कनेक्ट हो ही नहीं पाती अगर ये मीडियम ना होता। आप-6 मिलियन लोग अब मेरी जिंदगी का हिस्सा है। इस दुनिया से मुझे कनेक्ट रखने के लिए आपका शुक्रिया । खैर अब इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि दिव्यांका एक सुपरहिट टीवी स्टार हैं । 

Related Posts