'ये है मोहब्बतें' की इशिता ने खोला रेस्टोरेंट, एक्टिंग के साथ बिजनेस करेंगी दिव्यांका, देखिए तस्वीरें

11 months ago

टीवी की दुनिया में अगर इन दिनों कोई सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो वो हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया । जी हां, टीवी की सबसे चहेती बहू हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया । दिव्यांका की एक्टिंग के सभी दीवाने हैं । साथ ही उनकी सादगी भी लोगों का दिल जीत लेती है । ऊपर उनकी खूबसूरती के क्या कहने है ।

अब आप सभी दिव्यांका त्रिपाठी की एक्टिंग से तो वाकिफ हैं ही । लेकिन अब लीजिए वो जल्द सभी को अपने फूड का फैन भी बनाने वाली हैं। जी हां, दिव्यांका अब बिजनैस वुमन भी बन  गई हैं ।

सीरियल ये है मोहब्बतें के जरिए लोगों का दिल जीतने वाली दिव्यांका हाल ही में मुबई के बोरिवली में एक नए रेस्टोरेंट की ओपनिंग के लिए पहुंची थी ।

दरअसल इशिता ने हाल ही में अपना एक नया रेस्टोरेंट खोला है । जिसकी ओपनिंग के लिए गईं थी । पिछले काफी वक्त से दिव्यांका अपने नए रेस्टोरेंट एग्सप्लोर के लिए तैयारियों में जुटी हुई थी ।

अब लीजिए हाल ही में इस रेस्टोरेंट की ओपनिंग पर दिव्यांका ने रिबन कटिंग की है । यहां मीडिया से इंटरेक्शन के दौरान दिव्यांका ने बताया कि उनके पति विवेक दहिया को ऐग्स बहुत पसंद हैं और इसीलिए इस रेस्टोरेंट का नाम ये रखा गया ।

इसके अलावा यहां उन्होंने केक कटिंग भी की । जिसके बाद वो अपने फैंस से रूबरू हुईँ औऱ उनके साथ पिक्चर्स भी क्लिक भी करवाए ।

इस इवेंट मेें दिव्यांका येलो कलर के सूट में नजर आईं । जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थी । खैर जो भी हो अब दिव्यांका अपना साइड बिजनैस भी कर रही हैं ।