single-post

PICS: दिव्यांका त्रिपाठी के इंस्टाग्राम पर हुए 10 मिलियन फ़ॉलोअर, इस अंदाज में मनाया जश्न

March 5, 2019, 9:21 a.m.

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' से फेम हुई एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। जिसका कारण दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद बताया हैं। सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने कई पोस्ट शेयर किए है जिसमे वह अपने इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फ़ॉलोअर होने पर सेलिब्रेशन कर रही हैं। बता दें कि ये हैं मोहब्बतें से ईशी मां के रोल से फेमस हुई  दिव्यांका आज हर किसी के दिल पर राज कर रही हैं। दिव्यांका टीवी की पहली ऐसी एक्ट्रेस है जिनके सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फ़ॉलोअर है।दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर करते लिखा, “कभी-कभी कुछ पल आपको चुप करवा देते हैं, जब आप बहुत कुछ बोलना चाहते हैं। शायद कम शब्दों में मैं यह कह सकती हूं कि ये खुशी कुछ भी नही होती अगर आप 1 करोड़ लोगों ने अपनी डोरी मेरे साथ जोड़ी नही होती। ये नंबर नही हैं जो मुझे खुशी दे रहे हैं, बल्कि यह हमारे बीच का प्यार है। मुझे तो लगता है कि हम एक भरा-पूरा परिवार है। उन सभी का शुक्रिया और सबको मुबारकबाद जो हमेशा मेरी अच्छाई चाहते रहें।

ALSO READ : दिव्यांक-विवेक की सगाई को पूरे हुए 3 साल, इंगेजमेंट एनिवर्सिरी पर इशिता ने लिखा इमोशनल मैसेज

आपको बता दें कि सोमवार को खबर थी की शो ये है मोहब्बतें' शो बंद होने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शो में कुछ समय से दिव्यांका और करण खराब प्रदर्शन कर रहे थे. इसके साथ ही अब चर्चा है कि दोनों स्टार की कलर्स चैनल के साथ लड़ाई चल रही है। इस स्थिति को देखते हुए शो को बंद करने का फैसला लिया गया है। शो को अगले महीने तक बंद कर दिया जाएगा। 

हालांकि, इस फैसले को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। शो के बंद होने के बाद 'ये हैं चाहते' टाइटल से टीवी शो लाया जाएगा। इसके बाद जब शो में इशिता का किरदार निभा रही दिव्यांका त्रिपाठी से बाद की गई तो उन्होंने कहा, शो के बंद होने को लेकर ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है और यह जानकारी एक्टर्स को भी नहीं है। अब देखना होगा कि क्या सच में शो बंद होगा या फिर इसी तरह दिव्यांका त्रिपाठी दर्शकों के दिलों पर राज करेगी।