एकता कपूर की बेव सिरीज में नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी, राजीव खंडेलवाल से करेंगी रोमांस

2 months ago

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' मे इशिता से फेमस हुई दिव्यांका त्रिपाठी तो आपको याद ही होगी। एक बार फिर से सबके दिलों पर राज करने वाली है। खबरों की माने तो दिव्यांका एक बेव सिरीज में नजर आने वाली है। बताया जा रहा है कि दिव्यांका एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी की नई वेब सीरीज 'शेफ' में नजर आने वाली हैं। इस बेव सिरीज में एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

दिव्यांका त्रिपाठी एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज 'शेफ' में मुख्य किरदार निभाने वाली हैं। इस वेब सीरीज पर काम भी शुरू हो गया है। इस सीरीज के साल के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। सीरीज को जया मिश्रा ने लिखा है। 'शेफ' की कहानी लव स्टोरी होगी। इसकी कहानी कॉमेडी के साथ इमोशनल कर देने वाली होगी। मीडिया र‍िपोर्ट के मुताबिक, इस साल अक्‍टूबर में इस शो का आखिरी एप‍िसोड शूट क‍िया जाएगा और उसके बाद इसका अंत कर दिया जाएगा।

हालांक‍ि शो के मेकर्स की तरफ से ऑफ‍िशियल कोई दावा नहीं किया गया है। एकता कपूर के इस शो के बारे में पहले भी इस तरह की खबरें आई थीं कि शो बंद हो सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब फ‍िर एक बार मीडिया र‍िपोर्ट ऐसा दावा कर रही हैं। खबरों की मानें तो अक्‍टूबर में ये शो बंद हो जाएगा। इस शो ने अब तक 1500 से अध‍िक एप‍िसोड पूरे कर लिए हैं। दिव्यांका त्रिपाठी सह‍ित शो की पूरी टीम फाइनल एपिसोड की शूटिंग के लिए विदेश भी जाने वाली है।