छुट्टियों के बाद काम में बिज़ी हुईं दिव्यांका

1 years ago

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी फैंस के बीच काफी पसंद की जाती हैं। दिव्यांका का स्टाइल स्टेटमेंट और उनकी खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। हाल ही में दिव्यांका अपनी छुट्टियां मनाकर वापस इंडिया लौट आई हैं और अपने काम में बिज़ी हो गई हैं। दिव्यांका ने इंडिया आते ही अपने सीरियल ये है मोहब्बतें की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

दरअसल पिछले दिनों बैक टू बैक काम के चलते दिव्यांका को आराम करने का मौका नहीं मिला और फिर फाइनली दिव्यांका ने अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियों पर जाने का सोचा। आपको बता दें कि दिव्यांका नच बलिए सीजन 8 को जीतने के बाद ही पति विवेक दहिया के साथ इटली के रवाना हो गईं थीं।

इटली में दिव्यांका ने खूब मस्ती की और अपने फैंस को दिव्यांका अपनी पिक्चर्स के जरिए अपडेट करती रहीं, वैसे आपको ये भी बता दें कि इटली में ही दिव्यांका ने पति विवेक दहिया के साथ शादी की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट किया है। 

और अब फाइनली दिव्यांका ने दोबारा से अपने प्रोजक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है और ये है मोहब्बतें की शूटिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि हाल ही में दिव्यांका '50 मोस्ट एडमायर्ड लेडी इन एंटरटेनमेंट फील्ड' के अवॉर्ड से नवाज़ा गया है

 

Related Posts