करवा चौथ स्पेशल- पति विवेक संग दिव्यांका ने ऐसे मनाया था अपना पहला करवाचौथ, देखिए तस्वीरें

1 years ago

टीवी की दुनिया के सबसे फेमस कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया का ये दूसरा करवाचौथ है । अगर बात करें इनके पहले करवाचौथ की तो पिछली साल तक विवेक नहीं चाहते थे कि दिव्यांका उनके लिए ये फास्ट रखें ।

दरअसल उनका कहना था कि हम साथ खुश हैं तो ये सब करने की क्या जरूरत है , लेकिन ये सब तर्क कोई काम नहीं आए और दिव्यांका ने ये त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया था । क्योंकि उनका मानना था कि  ना सिर्फ इसकी बहुत मान्यता है बल्कि ये रोमांटिक भी होता है ।

पूरे दिन फास्ट रखने के बाद ये दोनों स्वीट कपल रात को डिनर पर भी गए थे । जब दिव्यांका से पूछा गया था कि क्या विवेक भी उनके लिए फास्ट रखेंगे तो इस पर उनका कहना था कि अगर मुझे पता चला कि उन्होंने भी व्रत रखा है तो मैं जबरदस्ती उन्हें कुछ खिला दूंगी ।

क्योंकि मैं जानती हूं वो भूखे नहीं रह सकते । बता दें कि इस साल इस त्योहार की खुशियां और भी ज्यादा होंगी । क्योंकि दोनो ने इसबार स्टार प्लस का फेमस शो नच बलिए भी जीता था ।

इस बार ये कपल ये त्योहार कैसे मनाएगा इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है ,और जैसे ही हमें इस बारे में कुछ भी पता चलता है तो हम आपको जरूर बताएंगे  ।

ये बात किसी से नहीं छुपी कि ये दोनो एक दूसरे से काफी प्यार करते है और इस करवाचौथ पर हम दुआ करेंगे कि इन दोनो का साथ यूं ही बना रहे ।    

 

Related Posts