शादी की सालगिरह मनाने इटली रवाना हुए दिव्यांका और विवेक

1 years ago

मुंबई ( 6 जुलाई ) दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाने यूरोप निकल चुके हैं। दोनों को बुधवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। टीवी की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं दिव्यांका और विवेक। फैन्स ने अब इस जोड़ी दिवेक नाम से पुकारना शुरू कर दिया है। नच बलिये 8 में जीत हासिल करने के बाद इनके फैन्स पहले से ज्यादा बढ़ गए हैं।

 नच की ट्रॉफी जीतने के बाद यह मशहूर जोड़ी सबसे पहले इटली रवाना हुआ है। दिव्यांका अपने पति विवेक संग एअरपोर्ट पर बहुत खुश नजर आ रही थीं। दिव्यांका और विवेक  ‘मेड फॉर इच अदर’ लगते है । इनकी लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प है। 

दिव्यांका और विवेक की शादी पिछले साल 8 जुलाई को भोपाल में हुई थी। दोनों लव बर्ड्स अपनी शादी-शुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं। एयरपोर्ट पर जहां दिव्यांका अपनी शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही थीं, तो वहीं विवेक ब्लू जीन्स और ब्राउन जैकेट में जंच रहे थे। दोनों काफी सहज दिखे। दिव्यांका ने मीडिया के सामने पोज़ दिए और अपनी वेडिंग रिंग को भी दिखाया। 

दिव्यांका और विवेक की मुलाकात 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी। उस टी वी सीरियल में दिव्यांका ने इशिता भल्ला का लीड कैरेक्टर और विवेक ने एसीपी अभिषेक का किरदार निभाया था

Related Posts